संन्यास के फैसले पर मलिंगा का यू-टर्न, बोले- दो साल और खेलना चाहता हूं

malinga
संन्यास के फैसले पर मलिंगा का यू-टर्न, बोले- दो साल और खेलना चाहता हूं

नई दिल्ली। श्रीलंकाई टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने अपने रिटायरमेंट को लेकर यू-टर्न लिया है। मलिंगा ने कहा कि वह दो साल और खेल सकते हैं। मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2020) के बाद क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते हैं। टी20 फॉर्मेट में श्रीलंका के कप्तान 36 बरस के मलिंगा ने अब मामले में यू-टर्न लिया है। उन्होंने कहा कि वे आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं।

Malingas U Turn On Retirement Decision Said Want To Play Two More Years :

मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 के बाद संन्यास लेना चाहते हैं। इस फॉरमैट में श्रीलंका के कप्तान 36 साल के मलिंगा ने हालांकि अब कहा कि वो आगे भी खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, ‘टी20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैंने दुनिया भर में इतने टी20 मैच खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं।’ उन्होंने कहा कि वो श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वो आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 में कप्तान होंगे या नहीं।

मलिंगा टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन टी20I में उन्होंने खेलना जारी रखा है। मलिंगा ने 30 टेस्ट में 101, 226 वनउे में 338 और 79 टी20I में 106 विकेट हासिल किए हैं। शॉर्टर फॉर्मेट में मलिंगा की मारक क्षमता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि वनडे इंटरनेशनल में वे आठ बार पांच या इससे अधिक विकेट और टी20 इंटरनेशनल में दो बार पांच या इससे ज्यादा विकेट हासिल कर चुके हैं।

नई दिल्ली। श्रीलंकाई टी20 क्रिकेट टीम के कप्तान लसिथ मलिंगा ने अपने रिटायरमेंट को लेकर यू-टर्न लिया है। मलिंगा ने कहा कि वह दो साल और खेल सकते हैं। मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वह ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2020) के बाद क्रिकेट से संन्यास लेना चाहते हैं। टी20 फॉर्मेट में श्रीलंका के कप्तान 36 बरस के मलिंगा ने अब मामले में यू-टर्न लिया है। उन्होंने कहा कि वे आगे भी खेलना जारी रख सकते हैं। मलिंगा ने मार्च में कहा था कि वो ऑस्ट्रेलिया में अगले साल अक्टूबर-नवंबर में होने वाले आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 के बाद संन्यास लेना चाहते हैं। इस फॉरमैट में श्रीलंका के कप्तान 36 साल के मलिंगा ने हालांकि अब कहा कि वो आगे भी खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, 'टी20 में चार ओवर ही डालने हैं और मुझे लगता है कि मैं इसमें खेल सकता हूं। बतौर कप्तान मैंने दुनिया भर में इतने टी20 मैच खेले हैं कि मुझे लगता है कि दो साल और खेल सकता हूं।' उन्होंने कहा कि वो श्रीलंका क्रिकेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं कि वो आईसीसी वर्ल्ड ट्वंटी20 में कप्तान होंगे या नहीं। मलिंगा टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन टी20I में उन्होंने खेलना जारी रखा है। मलिंगा ने 30 टेस्ट में 101, 226 वनउे में 338 और 79 टी20I में 106 विकेट हासिल किए हैं। शॉर्टर फॉर्मेट में मलिंगा की मारक क्षमता का अंदाज इसी बात से लगाया जा सकता है कि वनडे इंटरनेशनल में वे आठ बार पांच या इससे अधिक विकेट और टी20 इंटरनेशनल में दो बार पांच या इससे ज्यादा विकेट हासिल कर चुके हैं।