1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Mallika Sherawat Birthday Special: इस वजह से घर से बेघर हो गई थी मल्लिका शेरावत, हुई थी पाई-पाई को मोहताज

Mallika Sherawat Birthday Special: इस वजह से घर से बेघर हो गई थी मल्लिका शेरावत, हुई थी पाई-पाई को मोहताज

बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat) आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat) का जन्म 24 अक्टूबर 1976 हरियाणा रोहतक में हुआ था। अपनी बोल्ड फिल्मों के ज़रिए ही मल्लिका को बॉलीवुड में पहचान मिली थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Mallika Sherawat Birthday Special: बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) आज अपना 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) का जन्म 24 अक्टूबर 1976 हरियाणा रोहतक में हुआ था। अपनी बोल्ड फिल्मों के ज़रिए ही मल्लिका को बॉलीवुड में पहचान मिली थी।

पढ़ें :- शादी के बाद अपने ससुराल में यामी गौतम ने मनाया पहला बर्थडे, देखें तस्वीरें

फिल्मी दुनिया से काफी समय से दूर रहने वाली मल्लिका (Mallika Sherawat) को लेकर मीडिया में खबरों का बाजार गर्म है कि उनकी निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है और वो घर से बेघर हो गई हैं। आखिर मल्लिका (Mallika Sherawat) के साथ ऐसा क्या हुआ है कि उनके सिर से छत तक छिन गई है चलिए हम आपको इस पूरी घटना से वाकिफ कराते हैं।

पैसे पैसे को हो गई थी मोहताज 

खबरों के अनुसार मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat)  की माली हालत ठीक नहीं चल रही हैं। जिसके चलते मलिल्का और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को घर से बेघर होना पड़ा है। दरअसल मल्लिका (Mallika Sherawat) अपने फ्रेंच बॉयफ्रेंड के साथ पैरिस के एक पॉश इलाके में स्थित फ्लैट में रहती हैं लेकिन किराया ना दे पाने की वजह से मकान मालिक ने इन दोनों को घर से बाहर निकाल दिया है।

मल्लिका (Mallika Sherawat) और उनके बॉयफ्रेंड पर करीब 80,000 यूरो यानि 60 लाख रुपये का किराया बाकी है। किराया ना देने की वजह से जब मकान मालिक ने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया तब यह मामला पैरिस की अदालत में जा पहुंचा।

पढ़ें :- Ashutosh Rana Birthday Special: कभी लोग आशुतोष भेजते थे धमकी भरी चिट्ठियां, आज ऐसे बने बॉलीवुड के सुपरस्टार

हालांकि इस मामले में मल्लिका के वकील ने दलील पेश की है कि पिछले साल बिल्डिंग में मल्लिका पर हुए हमले के बाद खुद मल्लिका और उनका बॉयफ्रेंड विरोध जताना चाहते थे इसलिए उन्होंने अपने मकान मालिक को किराया नहीं दिया। उधर मल्लिका ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि उनके पास पैरिस में कोई फ्लैट नहीं है।

मल्लिका ने ट्वीट करके कहा कि मीडिया को लगता है कि मेरे पास पैरिस में फ्लैट है लेकिन यह बात बिल्कुल भी झूठ है। अगर किसी ने मुझे दान में फ्लैट दिया है तो कृपया मुझे उसका पता बताए।

इधर मल्लिका इस मामले पर सफाई दे रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ मल्लिका के मकान मालिक ने अदालत से यह अपील की है कि किराए के बदले में उनके फर्नीचर और लग्जरी घड़ियां सीज़ कर ली जाए।

इस मामले में मकान मालिक के वकील ने यह भी दावा किया है कि मल्लिका और उनका बॉयफ्रेंड किराया देने में सक्षम हैं लेकिन वो जानबूझकर किराया नहीं दे रहे हैं। जबकि मल्लिका के वकील का कहना है कि वो अभी पैसों की किल्लत से जूझ रही हैं और जब उनके पास पैसे आ जाएंगे वो किराया दे देंगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...