मकान का किराया नहीं दे पाई मल्लिका शेरावत, मकान मालिक ने किया बेदखल

mallika

अपनी बोल्ड फिल्मों से बॉलिवुड में मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल में आई खबरों के मुताबिक मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया नहीं देने के कारण मकान मालिक ने फ्लैट से निकाल दिया है। मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ पैरिस में रहती हैं।

बताया जा रहा है कि मल्लिका की स्थिति ऐसी हो गई है कि किराया ना दे पाने के चलते उन्हें और उनके बॉयफ्रेंड को फ्लैट से निकाल दिया गया है। मल्लिका फ्रेंच बॉयफ्रेंड सिरिल ऑग्जनफैन्स के साथ पेरिस के बहुत पॉश इलाके 16th arrondissement में रहती हैं। उन्हें उस फ्लैट में रहने का 80 हजार यूरो (करीब 64 लाख रुपये) किराया देना था, लेकिन मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड ये रकम इकठ्ठा नहीं कर पाए। इसके चलते उन्हें फ्लैट से निकाल दिया गया

{ यह भी पढ़ें:- मल्लिका सहरावत के साथ पेरिस में लूटपाट }

यह विवाद अब पैरिस की अदालत में पहुंच गया है। मल्लिका के वकील ने कहा है कि पिछले साल नवंबर में तीन नकाबपोश युवाओं द्वारा उन्‍हें पीटे जाने के बाद से उन्‍होंने अपार्टमेंट का किराया नहीं दिया था। बदमाशों में मल्लिका पर आंसूगैस छोड़ी थी और लूटपाट की थी। वह वाकया उनके पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ था।

जब मीडिया में मल्लिका को फ्लैट से निकाले जाने की खबरें उड़ने लगीं तो उन्होंने ट्विटर पर इन खबरों का खंडन किया। अपने ट्वीट में मल्लिका ने लिखा, “कुछ मीडियावालों को लगता है कि मेरे पास पेरिस में एक अपार्टमेंट है. यह सरासर गलत है। अगर किसी ने दान में मुझे ये दिया है तो प्लीज मुझे उसका पता बता दीजिए।

दूसरी तरफ मकान मालिक ने अदालत से कहा है कि किराए के बदले इस कपल का फर्नीचर और लग्जरी घड़ियां सीज कर ली जाएं। मकान मालिक के वकील ने दावा किया है कि मल्लिका और उनके बॉयफ्रेंड फ्लैट का किराया अफॉर्ड कर सकते हैं लेकिन जानबूझकर किराया नहीं दे रहे जबकि मल्लिका के वकील का कहना है कि यह कपल अभी पैसे की कमी से जूझ रहा है। वकील ने यह भी कहा है कि जब उनके पास पैसा होगा तो वे किराया दे देंगे।

अपनी बोल्ड फिल्मों से बॉलिवुड में मशहूर हुईं ऐक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ इस समय सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। हाल में आई खबरों के मुताबिक मल्लिका और उनके फ्रेंच बॉयफ्रेंड को किराया नहीं देने के कारण मकान मालिक ने फ्लैट से निकाल दिया है। मल्लिका अपने बॉयफ्रेंड के साथ पैरिस में रहती हैं। बताया जा रहा है कि मल्लिका की स्थिति ऐसी हो गई है कि किराया ना दे पाने के चलते उन्हें और उनके बॉयफ्रेंड को फ्लैट…
Loading...