मल्लिका सहरावत के साथ पेरिस में लूटपाट

Mallika Sherawat Tear Gassed Beaten Up In Paris Apartment

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत को उनके पेरिस स्थित अपार्टमेंट के सामने तीन नकाबपोश लोगों ने पीटा और लूट लिया।फ्रांस के अखबार ‘‘ले पैरिसियन’ के हवाले से ‘‘टेलीग्राफ’ ने लिखा है कि बदमाशों ने 40 वर्षीय अभिनेत्री और उनके पुरु ष साथी पर आंसू गैस छोड़ी तथा उन पर मुक्कों से हमला किया।



इस घटना के कुछ ही सप्ताह पहले पेरिस में रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां को बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट लिया था।यह कथित घटना पिछले शुक्र वार की है जब रात 9:40 बजे दोनों मल्लिका के पेरिस स्थित आवास पर पहुंचे। बदमाशों ने नकाब पहना हुआ था और बिना कुछ बोले उन्होंने पीड़ितों पर आंसू गैस छोड़ा तथा उन्हें घूसे मारे। घटना के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। मल्लिका ने तुरंत इसकी सूचना आपात सेवा को दी। मामले की जांच की जा रही है।

मुम्बई: बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका सहरावत को उनके पेरिस स्थित अपार्टमेंट के सामने तीन नकाबपोश लोगों ने पीटा और लूट लिया।फ्रांस के अखबार ‘‘ले पैरिसियन’ के हवाले से ‘‘टेलीग्राफ’ ने लिखा है कि बदमाशों ने 40 वर्षीय अभिनेत्री और उनके पुरु ष साथी पर आंसू गैस छोड़ी तथा उन पर मुक्कों से हमला किया। इस घटना के कुछ ही सप्ताह पहले पेरिस में रियलिटी टीवी स्टार किम करदाशियां को बदमाशों ने बंदूक के बल पर लूट लिया था।यह कथित घटना पिछले…