बनेगा थर्ड फ्रंट : ममता ने NCP, शिवसेना और TDP नेताओं से की मुलाकात  

ममता बनर्जी , NCP, शिवसेना, TDP
बनेगा थर्ड फ्रंट : ममता ने NCP, शिवसेना और TDP नेताओं से की मुलाकात  

नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना के सांसदों और साथ ही कई विपक्षी दलों के सांसदों से मुलाकात की।  ममता बनर्जी मंगलवार को संसद पहुंचीं, जहां उन्होंने शिवसेना के सांसद संजय राउत व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति की सांसद के.कविता से भी मुलाकात की। कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी हैं।

Mamata Banerjee In Delhi Meeting With Ncp Chief Sharad Pawar Bjd Trs Tdp Shivsena Leader :

दिल्ली में 5 पार्टियों के नेताओं से मिलीं ममता
एनसीपी: शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, दिनेश त्रिवेदी। बताया गया गया कि मुलाकात करीब 30 मिनट चली।
शिवसेना:संजय राउत।
आरजेडी: मीसा भारती (लालू की बेटी)।
टीडीपी: वाईएस चौधरी समेत पार्टी के कई सांसद।
टीआरएस:सांसद के. कविता।

कल किनसे मिलेंगी?
ममता बनर्जी बुधवार को बीजेपी के सीनियर नेता यशवंत सिन्हा और अरुण सिन्हा समेत कई नेताओं से मिलेंगी।

इन 12 दलों को साथ लाने की कोशिशें कर रही हैं ममता
कांग्रेस: 44, टीएमसी: 34 , एनसीपी: 06, आरजेडी: 04, शिवसेना: 18, टीडीपी: 16,बीजेडी: 20, सीपीएम: 09, वायएसआर: 09,  डीएमके: 00,  सपा: 05, एआईएमआईएम: 01
पार्टियां: 10, सांसद: 166

यह मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब विपक्षी पार्टियां और साथ ही सरकार की पूर्व सहयोगी तेलुगू देशम पार्टी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एकजुट हुई हैं। हालांकि, इस मुलाकात का विवरण साझा नहीं किया गया। अगले लोकसभा चुनाव से पहले गैर-भाजपा राजनीतिक दलों के संभावित गठबंधन में ममता बनर्जी की भूमिका को प्रमुखता से देखा जा रहा है।

नई दिल्ली।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी में भारतीय जनता पार्टी की सहयोगी शिवसेना के सांसदों और साथ ही कई विपक्षी दलों के सांसदों से मुलाकात की।  ममता बनर्जी मंगलवार को संसद पहुंचीं, जहां उन्होंने शिवसेना के सांसद संजय राउत व राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की। उन्होंने तेलंगाना राष्ट्र समिति की सांसद के.कविता से भी मुलाकात की। कविता तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी हैं।दिल्ली में 5 पार्टियों के नेताओं से मिलीं ममता एनसीपी: शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, दिनेश त्रिवेदी। बताया गया गया कि मुलाकात करीब 30 मिनट चली। शिवसेना:संजय राउत। आरजेडी: मीसा भारती (लालू की बेटी)। टीडीपी: वाईएस चौधरी समेत पार्टी के कई सांसद। टीआरएस:सांसद के. कविता।कल किनसे मिलेंगी? ममता बनर्जी बुधवार को बीजेपी के सीनियर नेता यशवंत सिन्हा और अरुण सिन्हा समेत कई नेताओं से मिलेंगी।इन 12 दलों को साथ लाने की कोशिशें कर रही हैं ममता कांग्रेस: 44, टीएमसी: 34 , एनसीपी: 06, आरजेडी: 04, शिवसेना: 18, टीडीपी: 16,बीजेडी: 20, सीपीएम: 09, वायएसआर: 09,  डीएमके: 00,  सपा: 05, एआईएमआईएम: 01 पार्टियां: 10, सांसद: 166यह मुलाकात ऐसे समय में हो रही है जब विपक्षी पार्टियां और साथ ही सरकार की पूर्व सहयोगी तेलुगू देशम पार्टी लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव लाने के लिए एकजुट हुई हैं। हालांकि, इस मुलाकात का विवरण साझा नहीं किया गया। अगले लोकसभा चुनाव से पहले गैर-भाजपा राजनीतिक दलों के संभावित गठबंधन में ममता बनर्जी की भूमिका को प्रमुखता से देखा जा रहा है।