ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोले, जय श्रीराम की टीआरपी गिरी

abhishek
ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बोले, जय श्रीराम की टीआरपी गिरी

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) बंगाल के मिशन 2021 पर जोर-शोर से जुटी हुई है। इसी के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बीजेपी के साथ खींचतान भी साफ तौर दिख रही है। तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

Mamata Banerjee Nephew Abhishek Banerjee Takes A Dig On Bjp New Slogan And Says Trp Of Ram Down :

जय महाकाली पर आ गई भाजपा, गिर गई टीआरपी

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से तृणमूल के सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल में अब भाजपा ने जय श्रीराम की जगह अब जय महाकाली बोलना शुरू कर दिया है। लगता है टीवी की रेटिंग की तरह उनके ‘जय श्रीराम’ नारे की टीआरपी भी कम हो गई है। अभिषेक ने कहा कि भाजपा के लोग राजनीति में धर्म को मिला रहे हैं। यह घालमेल करने से बचना चाहिए।

मालूम हो कि पिछले दिनों सीएम ममता बनर्जी का काफिला गुजरते समय लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया था, जिसके बाद ममता ने बीच सड़क पर लोगों को फटकार लगाई थी। इसके बाद भाजपा ने ममता को जय श्रीराम लिखे पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया था।

बीजेपी नेता और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, ‘बंगाल में हमारा नारा ‘जय श्री राम’ और ‘जय महाकाली’ होगा। बंगाल महाकाली की धरती है और हमें भगवान के आशीर्वाद की जरूरत है। बता दें कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 42 में से 18 सीटें जीती हैं। वहीं 2014 में बीजेपी ने यहां केवल 2 सीटें जीती थीं

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) बंगाल के मिशन 2021 पर जोर-शोर से जुटी हुई है। इसी के मद्देनजर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बीजेपी के साथ खींचतान भी साफ तौर दिख रही है। तृणमूल कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। जय महाकाली पर आ गई भाजपा, गिर गई टीआरपी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और डायमंड हार्बर से तृणमूल के सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि बंगाल में अब भाजपा ने जय श्रीराम की जगह अब जय महाकाली बोलना शुरू कर दिया है। लगता है टीवी की रेटिंग की तरह उनके 'जय श्रीराम' नारे की टीआरपी भी कम हो गई है। अभिषेक ने कहा कि भाजपा के लोग राजनीति में धर्म को मिला रहे हैं। यह घालमेल करने से बचना चाहिए। मालूम हो कि पिछले दिनों सीएम ममता बनर्जी का काफिला गुजरते समय लोगों ने जय श्रीराम का नारा लगाया था, जिसके बाद ममता ने बीच सड़क पर लोगों को फटकार लगाई थी। इसके बाद भाजपा ने ममता को जय श्रीराम लिखे पोस्टकार्ड भेजने का निर्णय लिया था। बीजेपी नेता और पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था, 'बंगाल में हमारा नारा 'जय श्री राम' और 'जय महाकाली' होगा। बंगाल महाकाली की धरती है और हमें भगवान के आशीर्वाद की जरूरत है। बता दें कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में 42 में से 18 सीटें जीती हैं। वहीं 2014 में बीजेपी ने यहां केवल 2 सीटें जीती थीं