1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. ममता बनर्जी का ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ के बाद ‘हंबा-रंबा-कम्मा’ वीडियो वायरल, बन रहे मीम्स

ममता बनर्जी का ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ के बाद ‘हंबा-रंबा-कम्मा’ वीडियो वायरल, बन रहे मीम्स

By Manali Rastogi 
Updated Date

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार का कार्यकाल जल्द ही खत्म होने वाला है। ऐसे में यहां विधानसभा चुनाव होने हैं। इसी क्रम में बंगाल की राजनीति काफी गर्म हो चुकी है। दरअसल, भारतीय जनता पार्टी लगातार बंगाल में रैलियां कर रही है तो वहीं प्रदेश की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी रैलियों में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। यही नहीं, बंगाल में तो अब बीजेपी और टीएमसी के बीच करो या मरो का मुकाबला देखने को मिल रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश ने चली बड़ी चाल, बोले- बाबा साहब व लोहिया के सिद्धांतों पर चलने वाले लोग संविधान और लोकतंत्र बचाने का करें काम

इन सबके बीच बीजेपी और टीएमसी लगातार एक दूसरे पर निशाना भी साधती हुई नजर आ रही हैं। इसी क्रम में अब बनर्जी का सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है। बता दें, हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पर पलटवार करते हुए बनर्जी ने अपने एक संबोधन में ‘नड्डा-चड्ढा-फड्डा’ कहा था। उनका ये वीडियो वायरल हुआ ही था कि अब एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में ममता बनर्जी ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा’ बोलती दिख रही हैं।

पढ़ें :- लोकतंत्र खतरे में है, आने वाले 5 साल में समाजवादियों को बनाना है इतिहास : अखिलेश यादव

पूर्वी बर्धमान के कलना और मुर्शिदाबाद में ममता बनर्जी मंगलवार को एक रैली कर रही थीं। यहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। सोशल मीडिया पर इसी रैली से जुड़ी एक वीडियो वायरल होने लगी। इस वीडियो में बंगाल की सीएम को ‘हंबा-हंबा, रंबा-रंबा, कम्मा-कम्मा, दुम्मा-दुम्मा, बुंबा-बुंबा, बंबा-बंबा’ बोलते हुए देखा जा सकता है। वहीं, अब यूजर्स सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी के मीम्स बना रहे हैं।

देखिये क्या कह रहे यूजर्स:

पढ़ें :- Lucknow News : अखिलेश यादव लगातार तीसरी बार समाजवादी पार्टी के निर्विरोध राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने गए

पढ़ें :- UP Weather Update: उत्तर प्रदेश में मानसून मचा सकता है तबाही, इन जिलों की नदियां उफान पर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...