1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Mamata Banerjee’s attack on Modi government: ममता बनर्जी बोलीं-अच्छे दिन बहुत देख लिए अब सच्चे दिन देखना है

Mamata Banerjee’s attack on Modi government: ममता बनर्जी बोलीं-अच्छे दिन बहुत देख लिए अब सच्चे दिन देखना है

Mamata Banerjee's attack on Modi government: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने मोदी सरकार (Modi government) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन बहुत देख लिए अब सच्चे दिन देखना है। इसके साथ ही उन्होंने पेगासस (Pegasus) के मुद्दे पर मोदी सरकार (Modi government) को घेरा। उन्होंने कहा कि मेरा फोन पहले ही टैप हो चुका है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। Mamata Banerjee’s attack on Modi government: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने मोदी सरकार (Modi government) पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन बहुत देख लिए अब सच्चे दिन देखना है। इसके साथ ही उन्होंने पेगासस (Pegasus) के मुद्दे पर मोदी सरकार (Modi government) को घेरा। उन्होंने कहा कि मेरा फोन पहले ही टैप हो चुका है।

पढ़ें :- ममता कैबिनेट में बड़ा फेरबदल : बाबुल सुुप्रियो समेत 9 नेताओं ने ली मंत्री पद की शपथ

साथ ही उन्होंने कहा कि पेगासस (Pegasus) ने सभी की जान को खतरे में डाल दिया है। ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) ने कहा कि जीडीपी (GDP) का मतलब अब बदल गया है। उन्होंने कहा कि पहले जीडीपी का मतलब सकल घरेलू उत्पाद होता था लेकिन अब गैस, डीजल और पेट्रोल हो गया है।

वहीं, कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) राज्य को नहीं मिलने पर भी ममता बनर्जी ने सरकार को घेरा है। इसके साथ ही कहा कि लोकसभा चुनाव 2019 से पहले नरेंद्र मोदी लोकप्रिय हुआ करते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी ने देश में इतनी तबाही मचाई है लेकिन इससे मरने वालों की संख्या इनके पास नहीं है।

कोरोना महामारी के दौरान शवों को अंतिम संस्कार सही से नहीं हो पाया, जिसके कारण उन्हें नदियों में फेंकना पड़ा। इसके साथ ही ममता बनर्जी नेक हा कि राजनीति में चीजें बदलती हैं और जब इसमें तूफान आता है तो स्थिति को नियंत्रित करना मुश्किल हो जाता है।

पढ़ें :- West Bengal News: ममता बनर्जी के मंत्रिमंडल विस्तार के पीछे की समझिए रणनीति, जानिए इन नए चेहरों पर क्यों लगा रही हैं दांव?
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...