1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बंगाल से तमिलनाडु तक ममता कर रही इन राज्यों का दौरा, क्या दिल्ली में एकत्र होंगे क्षेत्रीय दल?

बंगाल से तमिलनाडु तक ममता कर रही इन राज्यों का दौरा, क्या दिल्ली में एकत्र होंगे क्षेत्रीय दल?

हाल ही में उत्तर प्रदेश के दौरे पर अखिलेश यादव के साथ नजर आईं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गैर भाजपा शासित राज्यों के का दौरा कर रही हैं। बंगाल के चुनाव में भाजपा को बूरी तरह से मात देकर के विपक्ष की प्रमुख चेहरा बनने की कोशिशों में जुटी ममता इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलने का कार्यक्रम तय कर रही हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। हाल ही में उत्तर प्रदेश के दौरे पर अखिलेश यादव के साथ नजर आईं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गैर भाजपा शासित राज्यों के का दौरा कर रही हैं। बंगाल के चुनाव में भाजपा को बूरी तरह से मात देकर के विपक्ष की प्रमुख चेहरा बनने की कोशिशों में जुटी ममता इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों से मिलने का कार्यक्रम तय कर रही हैं। बता दें कि इन राज्यों के मुख्यमंत्रियों की एक बैठक भी दिल्ली में हो सकती है।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

ममता बनर्जी देश में तीसरे मोर्चे की सरकार बनाने के लिए लगभग सभी विपक्षी मुख्यमंत्रियों को एक मंच पर लाने की कोशिश में लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में तमिलनाडू के मुख्यमंत्री स्टालिन ने एक ट्ववीट किया कि ‘ममता बनर्जी ने मुझसे फोन पर बात की और इस बात पर दुख जताया कि कैसे गवर्नर राज्यों में अपने अधिकारों का बेजा इस्तेमाल कर रहे हैं और संवैधानिक मर्यादा को लांघने का प्रयास किया जा रहा है।

पढ़ें :- Asaram Bapu News: आसाराम बापू को लगा बड़ा झटका, शिष्या से दुष्कर्म मामले में दोषी करार

उन्होंने विपक्षी मुख्यमंत्रियों की एक मीटिंग का सुझाव दिया है। यही नहीं तेलंगाना के चीफ मिनिस्टर के. चंद्रशेखर राव ने भी बताया कि वह जल्दी ही महाराष्ट्र जाने वाले हैं और अपने समकक्ष उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। के चंद्रशेखर राव ने भी ममता बनर्जी से इस मुद्दे पर चर्चा होने की बात स्वीकार की है। उन्होंने कहा कि ‘ममता बहन ने मुझसे बात की है। उन्होंने मुझे बंगाल आने का न्योता दिया या फिर कहा कि मैं ही हैदराबाद आती हूं। उन्होंने कहा कि मुझे डोसा खिलाओ। मैंने कहा कि आपका स्वागत है। वह किसी भी समय आ सकती हैं। हमारी बात चल रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...