1. हिन्दी समाचार
  2. भाजपा के खिलाफ लडऩे के लिए ममता ने कांग्रेस और सीपीएम से मांगी मदद

भाजपा के खिलाफ लडऩे के लिए ममता ने कांग्रेस और सीपीएम से मांगी मदद

Mamata Reaches Out To Cong Cpim To Combat Bjp In Bengal

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को विपक्षी कांग्रेस और सीपीएम से बीजेपी के खिलाफ संघर्ष में साथ देने को कहा। लेकिन दोनों दलों ने उनकी अपील को यह कह कर खारिज कर दिया कि राज्य में भगवा दल के उभरने के लिए उनकी नीतियां जिम्मेदार हैं।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने कहीं ये बड़ी बातें...जानिए

राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान ममता ने विधानसभा में कहा कि बीजेपी प्रदेश में समानांतर सरकार चलाने का प्रयास कर रही है और कांग्रेस और सीपीएम जैसी पार्टियों को बीजेपी के खिलाफ संघर्ष में उनका साथ देना चाहिए।

उन्होंने कहाए मुझे लगता है कि हम सबको टीएमसी, कांग्रेस और माकपा एक साथ होकर बीजेपी के खिलाफ लडऩा चाहिए। इसका मतलब यह नहीं है कि हम राजनीतिक तौर पर हाथ मिला रहे हैं। ममता की अपील पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता अब्दुल मन्नान ने कहा बीजेपी के खिलाफ संघर्ष के लिए हमें ममता से सीखने की जरूरत नहीं है।

यह उनकी नीतियां ही हैं जिनके कारण बीजेपी की जमीन बंगाल में तैयार हुई है। पहले उन्हें यह स्वीकार करना चाहिए कि उनकी गलतियों के कारण ही बीजेपी राज्य में मजबूत हुई है। दूसरी ओर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष दीलिप घोष ने कहा कि ममता की अपील से उनका डर परिलक्षित हो रहा है।

पढ़ें :- भारतीय नौसेना निडर होकर हमारे तटों की रक्षा करती है : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...