बौखलाई ममता बनर्जी ने कहा, नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है

mamta-banarjee
बौखलाई ममता बनर्जी ने कहा, नरेंद्र मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावी समर में नेताओं के विवादित बयानों का दौर लगातार जारी है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला। ममता ने कहा, “पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है। मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।”

Mamata Says Shell Slap Modi For Calling Tmc Leaders Extortionists :

ममता ने कहा, “मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ।” पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा में ममता बनर्जी ने टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं।

ममता ने आगे कहा, मोदी जैसा झूठा मैंने आजतक नहीं देखा। असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए। महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया। अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं।

बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार कर चुकी हैं। ममता ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी का फिगर काफी अच्छा है, मैं चाहती हूं ये और अच्छा हो जाए, मैं काफी खुशी महसूस करूंगी अगर उनका 56 इंच का सीना 112 इंच का हो जाए।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनावी समर में नेताओं के विवादित बयानों का दौर लगातार जारी है। इसी बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला। ममता ने कहा, "पीएम मोदी को थप्पड़ मारने का मन करता है। मैंने ऐसा झूठा प्रधानमंत्री नहीं देखा। जब चुनाव आते हैं तो राम नाम जपने लगते हैं।" ममता ने कहा, "मैं भाजपा के नारों में विश्वास नहीं रखती। पैसा मेरे लिए कोई मायने नहीं रखता, लेकिन जब नरेंद्र मोदी बंगाल आकर कहते हैं कि टीएमसी लुटेरों से भरी पड़ी है तो मुझे उन्हें थप्पड़ मारने का मन हुआ।" पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में एक जनसभा में ममता बनर्जी ने टीएमसी सरकार की उपलब्धियां बताते हुए कहा कि क्या पीएम मोदी पुरुलिया के आदिवासी गांवों के बारे में जानते हैं? अब तक यहां 300 आईटीआई कॉलेज बनवाए जा चुके हैं। ममता ने आगे कहा, मोदी जैसा झूठा मैंने आजतक नहीं देखा। असम में 22 लाख बंगालियों के नाम काट दिए गए। महाराष्ट्र और यूपी से बिहारियों को खदेड़ दिया गया। अब वह बंगाल में भी एनआरसी की बात करते हैं। बता दें कि इससे पहले ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार कर चुकी हैं। ममता ने तंज कसते हुए कहा कि मोदी जी का फिगर काफी अच्छा है, मैं चाहती हूं ये और अच्छा हो जाए, मैं काफी खुशी महसूस करूंगी अगर उनका 56 इंच का सीना 112 इंच का हो जाए।