1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. व्हीलचेयर से रैली को संबोधित करने पहुंची ममता, कहा-आपका साथ नहीं छोड़ सकती

व्हीलचेयर से रैली को संबोधित करने पहुंची ममता, कहा-आपका साथ नहीं छोड़ सकती

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। दोनों पार्टियों ने अपनी पूरी तातक झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं, अस्पताल से छुट्टी के बाद ममता बनर्जी एक बार फिर चुनावी मैदान में आ गईं हैं। रविवार को ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में आईं थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Arrived In A Wheelchair To Address Rally In Purulia Said Cant Leave You

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर दिख रही है। दोनों पार्टियों ने अपनी पूरी तातक झोंक दी है। भाजपा के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। वहीं, अस्पताल से छुट्टी के बाद ममता बनर्जी एक बार फिर चुनावी मैदान में आ गईं हैं। रविवार को ममता बनर्जी व्हीलचेयर पर चुनावी मैदान में आईं थी।

पढ़ें :- किसान कानूनों पर बोले राकेश टिकैत- देश में या तो किसान और जनता रहेगी या फिर ये सरकार

इस दौरान उनके साथ बढ़ी संख्या में पश्चिम बंगाल की जनता जुटी थी। वहीं, आज वह एक बार फिर से व्हीलचेयर से पुरुलिया जिले के बाघमुंडी इलाके में रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचीं। इस दौरान चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे चोट लगी, लेकिन सौभाग्य से मैं बच गई।

उन्होंने कहा कि मेरे दर्द से ज्यादा यहां के लोगों का दर्द है। मैं उन्हें छोड़ नहीं सकती हूं। पुरुलिया के लोगों से उन्होंने कहा कि एक समय यहां पर काफी आतंक था लेकिन अब उस पर लगाम लग चुका है। साथ ही कहा कि हमारी सरकार ने आदिवासियों के हित में कानून बनाए हैं। वहीं, बढ़ते पेट्रोल—डीजल और रसोई गैस के दामों को लेकर उन्होंने केंद्र सरकार को घेरा है।

 

पढ़ें :- पंजाब बदलाव चाहता है, सिर्फ आम आदमी पार्टी ही उम्मीद : अरविंद केजरीवाल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X