1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: ममता ने भाजपा पर किया प्रहार कहा- रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेचकर ला रहे हैं अच्छे दिन

UP Election 2022: ममता ने भाजपा पर किया प्रहार कहा- रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेचकर ला रहे हैं अच्छे दिन

विधानसभा चुनाव संपन्न होने के कागार पर है। विधानसभा में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो गया है। जिसके बाद आज गुरुवार को छठे चरण का मतदान जारी है। छठ चरण में 10 जिलों की 57 विधानसभी सीटें है। जिसमें कई ऐसे क्षेत्र है जिसको भाजपा का गढ़ माना जाता है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव संपन्न होने के कागार पर है। विधानसभा में पांच चरणों का मतदान संपन्न हो गया है। जिसके बाद आज गुरुवार को छठे चरण का मतदान जारी है। छठ चरण में 10 जिलों की 57 विधानसभा सीटें है। जिसमें कई ऐसे क्षेत्र है जिसको भाजपा का गढ़ माना जाता है। वहीं सातवें चरण का मतदान 7 मार्च को होगा जिसके बाद सभी पार्टियों ने अपना रुख सातवें चरण की तरफ कर लिया है। वहां पर जमकर रैलियां, रोड शो, जनसभाएं कर रहे हैं और एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। सातवें चरण में 9 जिलों के 54 विधानसभा सीटें हैं।

पढ़ें :- IILM 17th Academy Convocation 2022 : प्रो. मनोज दीक्षित ने मेधावियों को दिया मंत्र 'पढ़ें, कमाएं और लौटाऐं'

वहीं गुरूवार को प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी जौनपुर में एक सभा को संबोधित किए जिसपर वह विपक्षीयों पर जमकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि घोर परिवारवादियों ने पूर्वांचल के लोगों को अपने हाल पर जीने के लिए छोड़ दिया था। घोर परिवारवादियों ने पूरी कोशिश की थी कि उत्तर प्रदेश जात-पात में बंट जाए। लेकिन यूपी के लोगों ने घोर परिवारवादियों की चालाकी को समझ लिया। आज यूपी एकजुट, एकमत खड़ा हो गया है।

वहीं अखिलेश के लिए प्रचार करने वाराणसी पहुंची बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाजपा पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा, भाजपा के लोग पहले कहते थे कि हम अच्छे दिन ले आएंगे। अच्छे दिन के नाम पर रेलवे, एयरपोर्ट, बैंक बेच रहे हैं। अच्छे दिन के नाम पर नोट बंदी कर दी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...