1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम मोदी से मिलकर ममता ने दिया बंगाल आने का न्यौता

पीएम मोदी से मिलकर ममता ने दिया बंगाल आने का न्यौता

Mamta Bajrani Invites Pm Modi To Visit West Bengal

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरोधियों की बात करें तो सबसे पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम आता है। ममता बनर्जी लंबे समय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार द्वारा लागू की जा रही योजनाओं की आलोचना करती रही हैं। वहीं मंगलवार को जैसे ही यह खबर सामने आई कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करने वाली हैं सभी की निगाहें इन दोनों राजनेताओं की बैठक पर टिक गई।

पढ़ें :- सरकारी नौकरी: लोकसभा सलाहकार के पद पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

बुधवार को जैसे ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की बैठक शुरू हुई सभी इस बात की अटकलें लगानें में जुट गए कि राजनीति में धुर विरोधी इन राजनेताओं के बीच किन मुद्दों पर चर्चा होगी। इस बैठक के बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इन सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए बैठक में प्रधानमंत्री से हुई वार्ता की जानकारी मीडिया के साथ साझा की।

उन्होंने बताया कि इस मुलाकात के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पश्चिम बंगाल आने का निमंत्रण दिया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एनआरसी को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंन कहा कि वैसे भी यह मसला असम का है।

उनके राज्य में अब तक न ही एनआरसी कराने का प्रस्ताव है और न ही वह इसके पक्ष में हैं। वहीं शारदा घोटाले के सवाल पर ममता बजर्नी नाराज हो गईं। वह शारदा घोटाले से जुड़े सवालों को नजरअंदाज का वहां से चली गईं।

पढ़ें :- Weather Update: इन इलाकों में बारिश के आसार, दिल्ली-NCR में घना कोहरा...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...