1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बोला हमला, कहा-बाहरी लोग आकर यहां पर फैला रहे कोरोना संक्रमण

पश्चिम बंगाल ​में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव में बाहरी लोगों को यहां पर ला रही है, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee Attacked Bjp Said Outsiders Are Coming Here And Spreading Corona Infection Here

कोलकात। पश्चिम बंगाल ​में बढ़ रहे कोरोना संकट को देखते हुए सीएम ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी चुनाव में बाहरी लोगों को यहां पर ला रही है, जिसके कारण संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है।

पढ़ें :- अगर आपके पास भी है राशन कार्ड तो इस महीने मिलेंगे 4,000 रुपये कैश

दरअसल, यहां पर चुनाव के चार चरण पूरे हो चुके हैं। पांचवे चरण के लिए बीजेपी और टीएमसी ने अपनी ताकत झोंक दी है। इन सबके बीच वहां पर कोरोना का खतरा बढ़ता जा रहा है। बावजूद इसके वहां पर बड़ी बड़ी रैलियां हो रहीं हैं, जिसके कारण खतरा बढ़ रहा है।

जलपाईगुड़ी एक चुनावी रैली में ममता ने कहा, वे लोग (भाजपा नेता) चुनाव प्रचार के लिए बाहरी लोगों को लेकर आए हैं जिससे कोविड मामलों में वृद्धि हुई। हमने कोरोना की स्थिति पर काबू पा लिया था लेकिन उन्होंने इसे जटिल बना दिया है।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगााया कि बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार राज्यों की इस अपील को नजरअंदाज कर रही है कि सभी लोगों को कोरोना का टीका दिया जाए, जिससे बीमारी को फैलने से रोका जा सकता है।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-जनता के फैसले को स्वीकार करें और हमें काम करने दें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X