पश्चिम बंगाल कोई खिलौना नहीं, इससे न खेले बीजेपी : ममता बनर्जी

mamta banerjee
पश्चिम बंगाल कोई खिलौना नहीं, इससे न खेले बीजेपी : ममता बनर्जी

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर टीएमसी और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर हमले कर रही है। मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि बंगाल कोई खिलौना नहीं है। आप इससे खेल नहीं सकते हैं। बता दें ममता बनर्जी ईश्वर चंद विद्यासागर की नई मूर्ति का अनावरण करने पहुंची थी, जहां उन्होने ये बातें कही।

Mamta Banerjee Attacks On Bjp Over Voilence In West Bengal :

बता दें कि इस दौरान ममता बनर्जी के साथ टीएमसी के कई वरिष्ठ नेता मंत्री मौजूद थे। गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान अमित शाह के रोड शो के दिन हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भी निशाना बनाते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसके बाद बीजेपी और टीएमसी में तनातनी हो गई।

बता दें कि इस घटना के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने अपने-अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर उनकी ‘प्रदर्शित तस्वीर लगाई थी।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में चल रही हिंसा को लेकर टीएमसी और बीजेपी दोनों एक दूसरे पर हमले कर रही है। मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि बंगाल कोई खिलौना नहीं है। आप इससे खेल नहीं सकते हैं। बता दें ममता बनर्जी ईश्वर चंद विद्यासागर की नई मूर्ति का अनावरण करने पहुंची थी, जहां उन्होने ये बातें कही। बता दें कि इस दौरान ममता बनर्जी के साथ टीएमसी के कई वरिष्ठ नेता मंत्री मौजूद थे। गौरतलब हो कि लोकसभा चुनाव के दौरान अमित शाह के रोड शो के दिन हिंसा भड़क गई थी। इस दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को भी निशाना बनाते हुए उसे क्षतिग्रस्त कर दिया था। जिसके बाद बीजेपी और टीएमसी में तनातनी हो गई। बता दें कि इस घटना के विरोध में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस के कई शीर्ष नेताओं ने अपने-अपने फेसबुक और ट्विटर अकाउंट पर उनकी 'प्रदर्शित तस्वीर लगाई थी।