1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी ने राज्यपाल को ट्विटर पर किया ब्लॉक, कहा-मुख्य सचिव और डीजीपी को धमका रहे हैं

ममता बनर्जी ने राज्यपाल को ट्विटर पर किया ब्लॉक, कहा-मुख्य सचिव और डीजीपी को धमका रहे हैं

पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया। इसके पीछे ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने मजबूरी भी बताई है। उन्होंने कहा कि, मुझे राज्यपाल जगदीश धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) को ट्विटर पर ब्लॉक करने को मजबूर किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) के बीच तकरार बढ़ती ही जा रही है। सोमवार को ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने राज्यपाल को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया। इसके पीछे ममता बनर्जी (Mamata Banerjee)  ने मजबूरी भी बताई है। उन्होंने कहा कि, मुझे राज्यपाल जगदीश धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) को ट्विटर पर ब्लॉक करने को मजबूर किया गया है।

पढ़ें :- Mamta Banerjee ने विपक्षी एकता के मंसूबों पर फेरा पानी, कहा- नीतीश कुमार से बैर नहीं, कांग्रेस-लेफ्ट की खैर नहीं

हर दिन वह सरकारी अधिकारियों को निशाना बनाया और धमकी देने वाले ट्वीट कर रहे थे जैसे कि हम उनके बंधुआ मजबूर हैं। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया है कि राज्यपाल मुख्य सचिव और डीजीपी को धमका रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसको लेकर मैंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई बार चिट्ठी लिखी और धनखड़ को हटाने की मांग की। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई।

बता दें कि, पिछले काफी दिनों से राज्यपाल जगदीश धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार पर निशाना साध रहे हैं। हाल में ही उनहोंने ममता सरकार पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने मां कैंटीन और कोरोना महामारी के दौरान किए गए इंतजामों में घोटाले का आरोप लगाया।

इसके साथ ही रविवार को महात्मा गांधी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी थी और एक बार फिर राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधा था। राज्यपाल ने कहा था कि वह राज्य में मानवाधिकारों को कुचले जाने की घटनाओं और हिंसा की ‘बाढ़’ को नहीं देख सकते।

पढ़ें :- Mamata Banerjee ने बीजेपी को दी खुली चुनौती, कहा कि हिम्मत तो मुझे गिरफ्तार करवाएं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...