1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पीएम और सीएम की बैठक में बीजेपी नेता क्यों आए?

ममता बनर्जी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-पीएम और सीएम की बैठक में बीजेपी नेता क्यों आए?

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी संग बैठक को लेकर उठ रहे सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि पीएमओ मेरा अपमान करने की कोशिश कर रही है। बैठक की खाली चेयरों की तस्वीरें ट्वीट की जा रही हैं। प्रधानमंत्री काफी पहले ही कलाईकुंडा पहुंच गए थे। उनका मान रखने के लिए मैं दीघा में अपनी पूर्व नियोजित कार्यसूची होने के बावजूद वहां गई थी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee Broke The Silence Said Why Did Bjp Leaders Come To The Meeting Of Pm And Cm

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी संग बैठक को लेकर उठ रहे सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि पीएमओ मेरा अपमान करने की कोशिश कर रही है। बैठक की खाली चेयरों की तस्वीरें ट्वीट की जा रही हैं। प्रधानमंत्री काफी पहले ही कलाईकुंडा पहुंच गए थे। उनका मान रखने के लिए मैं दीघा में अपनी पूर्व नियोजित कार्यसूची होने के बावजूद वहां गई थी।

पढ़ें :- संसदीय समिति ने ट्विटर से कहा कि देश का कानून सर्वोच्च है, आपकी नीति नहीं

मैंने उनसे मिलने के लिए बस एक मिनट का समय मांगा था लेकिन मुझे और मुख्य सचिव को 15 मिनट तक इंतजार कराया गया।’ इसके साथ ही बैठक में बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी को बुलाए जाने पर ममता ने सवाल किया कि गुजरात में आए चक्रवात के बाद जो बैठक हुई उसमें वहां के नेता को क्यों बुलाया गया? दूसरे राज्यों में इस तरह की बैठकों में नेता प्रतिपक्ष को नहीं बुलाया जाता।

पहले प्रधानमंत्री-मुख्यमंत्री में बैठक होने की बात थी लेकिन बाद में इसमें अन्य लोगों को भी शामिल किया गया। दरअसल भाजपा की अगुआई वाली केंद्र सरकार बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली हार बर्दाश्त नहीं कर पा रही है इसलिए इस तरह के कदम उठा रही है। शुक्रवार को सागर इलाके में हमें 15 मिनट तक रोका गया। हमारे हेलीकॉप्टर को उड़ने की अनुमति नहीं दी गई।

 

पढ़ें :- डॉक्टरों के साथ किसी भी तरह की हिंसा गैर-जमानती अपराध : स्वास्थ्य मंत्रालय

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X