1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी के पास पश्चिम बंगाल के विकास का नहीं है कोई एजेंडा : अमित शाह

ममता बनर्जी के पास पश्चिम बंगाल के विकास का नहीं है कोई एजेंडा : अमित शाह

अमित शाह ने बर्धमान पूर्व में एक चुनावी रैली संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि यह साफ है कि इस बार भाजपा 122 सीटों के साथ ममता बनर्जी से आगे है। 

By संतोष सिंह 
Updated Date

नादिया। देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रविवार को पश्चिम बंगाल के नादिया जिले में एक रोड शो का आयोजन किया। इससे पहले शाह ने बर्धमान पूर्व में एक चुनावी रैली संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने दावा किया कि यह साफ है कि इस बार भाजपा 122 सीटों के साथ ममता बनर्जी से आगे है।

पढ़ें :- UP Election 2022: मकर संक्रांति के बाद भाजपा करेगी बड़ा ऐलान, सहयोगी दलों को देगी इतनी सीटें

अमित शाह ने आगे कहा कि हम बम, बारूद और बंदूक के मॉडल को विश्वास, विकास और व्यापार से बदलेंगे। उन्होंने ममता बनर्जी पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछले दिनों दीदी का एक ऑडियो सामने आया है। जिसमें वह कहती हैं कि कूच बिहार में जो चार लोग दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए हैं, उनके शव के साथ जुलूस निकालना है। दीदी, शर्म करो, मृत लोगों के साथ भी आप राजनीति कर रही हो।

उन्होंने कहा कि घुसपैठिए बंगाल के लोगों के हक का रोजगार लेते हैं। बंगाल के लोगों के हक का राशन ले जाते हैं। बंगाल के अंदर कानून व्यवस्था को बिगाड़ते हैं। घुसपैठ को रोकने का काम सिर्फ भाजपा कर सकती है और कोई नहीं कर सकता।

शाह ने रैली में कहा कि दीदी के पास बंगाल के विकास के लिए कोई एजेंडा नहीं है। दीदी बंगाल में 12 मिनट भाषण करती हैं और 10 मिनट मोदी जी को और मुझे गालियां बोलती हैं, दो मिनट सुरक्षा बलों को कोसती हैं। उऩ्होंने आगे कहा कि बंगाल का युवा आज रोजगार के लिए बंगाल से बाहर जा रहा है। हमने तय किया है कि पांच साल के अंदर हर परिवार से एक व्यक्ति को रोजगार देने का काम भाजपा सरकार करेगी।

पढ़ें :- स्वतंत्र देव सिंह और सुनील बंसल को मिली भाजपा से इस्तीफा दे रहे विधायकों को मनाने की जिम्मेदारी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...