1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी को न मां की चिंता है और न ही माटी से प्यार है : जेपी नड्डा

ममता बनर्जी को न मां की चिंता है और न ही माटी से प्यार है : जेपी नड्डा

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee Is Neither Worried About Her Mother Nor In Love With Mati Jp Nadda

कोलकता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर वहां का सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। भाजपा और तृणमूल कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं, भाजपा सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस की पार्टी में सेंध लगाने में जुटी है। एक के बाद एक कई नेताओं ने तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़कर भाजपा की सदस्यता ले ली है।

पढ़ें :- राहुल गांधी का मोदी सरकार पर तंज, बोले-आम खाना ठीक था, आम जन को तो छोड़ देते

वहीं, भाजपा के दिग्गज नेता लगातार पश्चिम बंगाल का दौरा कर रहे हैं। इसी क्रम में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे हैं। जहां एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। नड्डा ने कहा कि ममता बनर्जी को न मां की चिंता है और न ही माटी से प्यार है, उनको केवल तानाशाही से मतलब है।

जबकि पीएम नरेंद्र मोदी के दिल में बंगाल बसा है। बता दें कि, जेपी नड्डा परिवर्तन यात्रा की शुरूआत करने के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने तारापीठ मंदिर में पूजा अर्चना की है। रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि ममता बनर्ती के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति भी खतरे में पड़ गई है।

उन्होंने कहा कि जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम, भाई को भाई से लड़ाने का काम, बंगाल में भ्रष्टाचार फैलाने का काम, ममता सरकार ने किया है।

 

पढ़ें :- कोर्ट ने आंख मारना और फ्लाइंग किस करने को माना यौन उत्पीड़न, सुनाई एक साल की सजा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...