1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी में भाजपा सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा-मैं डरपोक नहीं लड़ाकू हूं, मेरे ऊपर कई बार हमले किए गए

वाराणसी में भाजपा सरकार पर बरसीं ममता बनर्जी, कहा-मैं डरपोक नहीं लड़ाकू हूं, मेरे ऊपर कई बार हमले किए गए

मैं डरपोक नहीं लड़ाकू हूं। मेरे ऊपर कई बार हमले किए गए। मैं देखना चाहती थी की कितनी शक्ति है इनमें, ये लोग तो डरपोक हैं। मैने उनसे कहा धन्यवाद मुझे गाली बकने के लिए और गाड़ी पर हमले के लिए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ये बातें वाराणसी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ संयुक्त रैली में कहीं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

UP Election 2022: मैं डरपोक नहीं लड़ाकू हूं। मेरे ऊपर कई बार हमले किए गए। मैं देखना चाहती थी की कितनी शक्ति है इनमें, ये लोग तो डरपोक हैं। मैने उनसे कहा धन्यवाद मुझे गाली बकने के लिए और गाड़ी पर हमले के लिए। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने ये बातें वाराणसी में अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ संयुक्त रैली में कहीं। दरअसल, वाराणसी पहुंची ममता बनर्जी को विरोध का सामना करना पड़ा।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav Net Worth : सत्ता के माहिर खिलाड़ी मुलायम सिंह यादव जानें कितनी संपत्ति के हैं मालिक?

कुछ लोगों ने उनके काफिले के सामने आकर उनका विरोध किया। इस दौरान उनको काले झंडे भी दिखाए गए थे। अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav) के साथ संयुक्त जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने भाजपा सरकार और सीएम योगी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, बीजेपी हारने वाली है,​ जिसके कारण बीजेपी के कार्यकर्ता उनके काफिले के सामने आकर उनका विरोध किया। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने कोविड में लोगों की मदद नहीं की।

पढ़ें :- Mulayam Singh Yadav jeevan parichay : पिता की ख्वाहिश थी बेटा करे पहलवानी, पर मुलायम सिंह यादव बने सियासत के पक्के​​ खिलाड़ी

लोग पैदल चलते हुए रास्ते में मर गए। ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि यहां लोगों के शवों को गंगा में फेंक दिया गया, लेकिन उनकी सरकार ने शवों को निकालकर उनका दाह संस्कार करवाया। वहीं, इस दौरान अखिलेश यादव ने दावा किया प्रदेश में उनकी सरकार बनने जा रही है। साथ ही ममता ने महिलाओं से अखिलेश की सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा, योगी सरकार को बदल दो, योगी सरकार को पलट दो। अखिलेश ने काम किया है आगे भी करेगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...