1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोलीं- गुंडों के हाथों में नहीं दे सकते बंगाल को

ममता बनर्जी का बीजेपी पर बड़ा हमला, बोलीं- गुंडों के हाथों में नहीं दे सकते बंगाल को

पश्चिम बंगाल में गुरुवार को छठे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच दक्षिण दिनाजपुर में ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन खेल कैसे खेलते हैं, ये मैं जानती हूं। उन्होंने आगे कहा कि पहले लोकसभा में मैं सबसे बेहतरीन खिलाड़ी थी।

By संतोष सिंह 
Updated Date

दिनाजपुर। पश्चिम बंगाल में गुरुवार को छठे चरण का मतदान जारी है। इसी बीच दक्षिण दिनाजपुर में ममता बनर्जी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं कोई खिलाड़ी नहीं हूं, लेकिन खेल कैसे खेलते हैं, ये मैं जानती हूं। उन्होंने आगे कहा कि पहले लोकसभा में मैं सबसे बेहतरीन खिलाड़ी थी।

पढ़ें :- Mamta Banerjee ने विपक्षी एकता के मंसूबों पर फेरा पानी, कहा- नीतीश कुमार से बैर नहीं, कांग्रेस-लेफ्ट की खैर नहीं

ममता बनर्जी ने रैली में भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि हम दिल्ली के दो गुंडों के सामने अपने बंगाल का समर्पण नहीं कर सकते। बता दें इसके पहले बुधवार को भी टीएमसी प्रमुख ने अपनी चुनावी रैली में पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोल चुकी हैं। उन्होंने आरोप लगाया था कि देश में कोविड-19 की दूसरी लहर और इसका प्रबंधन ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’ है।

बनर्जी ने दावा किया था कि पश्चिम बंगाल का नेतृत्व ‘बंगाल इंजन’ सरकार ही करेगी न कि मोदी की ‘डबल इंजन’ सरकार। उन्होंने कहा कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत तेज है। मैं इसे मोदी निर्मित त्रासदी कहूंगी। न तो इंजेक्शन उपलब्ध हैं और न ही ऑक्सीजन। टीके और दवाइयां बाहर भेजी जा रही हैं जबकि देश में इनकी कमी है।

उन्होंने ने आगे कहा कि हम गुजरात को अपने राज्य पर कब्जा करने और दिल्ली से शासन चलाने नहीं देंगे। बंगाल पर बंगाल ही शासन करेगा। बताते चलें कि भाजपा के नेता अक्सर अपनी चुनावी रैलियों में जनता से राज्य में डबल इंजन की सरकार बनाने की अपील कर रहे हैं, जिसका अर्थ होता है कि केंद्र व राज्यों में एक ही दल की सरकार होना।

पढ़ें :- नीतीश कुमार के PM बनने के सपनों पर ममता बनर्जी फेरेंगी पानी! 2024 में 'एकला चलो' की राह पर TMC
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...