1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता को लग सकता है एक और बड़ा झटका, टीएमसी की स्थापना के समय से पार्टी में रहे ये नेता छोड़ सकते हैं साथ

ममता को लग सकता है एक और बड़ा झटका, टीएमसी की स्थापना के समय से पार्टी में रहे ये नेता छोड़ सकते हैं साथ

पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी के प्रमुख ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। विधानसभा चुनाव के बाद उनके पार्टी के कई दिग्गज नेता उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे में उनके सामने कई बड़े संकट खड़े होते जा रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee May Get Another Big Shock These Leaders Who Have Been Together Since The Founding Of Tmc Can Leave Together

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी पार्टी के प्रमुख ममता बनर्जी को एक और बड़ा झटका लगने जा रहा है। विधानसभा चुनाव के बाद उनके पार्टी के कई दिग्गज नेता उनका साथ छोड़कर जा रहे हैं। ऐसे में उनके सामने कई बड़े संकट खड़े होते जा रहे हैं।

पढ़ें :- सचिन पायलट को बीजेपी का ऑफर, 'इंडिया फर्स्ट' को प्राथमिकता देने वालों का है स्वागत

बताया जा रहा है कि जल्द ही सांसद सिसिर अधिकारी भी ममता बनर्जी का साथ छोड़ देंगे। बता दें कि, कभी ममता के साथ रहे शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि उनके पिता और टीएमसी सांसद सिसिर अधिकारी 24 मार्च को अपने परिवार के गृ​ह जिले पूर्वी मिदनापुर कांठी में पीएम मोदी की रैली में मौजूद रहेंगे।

साथ ही कहा था कि इससे पहले, 21 मार्च को मैं अपने पिता को अमित शाह की रैली में भेजूंगा। शुभेंदु के इस बयान के बाद स्पष्ट हो गया है कि जल्द ही उनके पिता सिसिर अधिकारी भी तृणमूल कांग्रेस का साथा छोड़ देंगे।

बता दें कि सिसिर तृणमूल कांग्रेस की स्थापना से समय से पार्टी से जुड़े रहे हैं। लेकिन जब से उनके बेटे ने पार्टी बदली है तब से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर उनका समर्थन कुछ साफ नहीं हो पा रहा है। ये उलझन भी तब दूर हो गई जब उन्होंने अचानक कह दिया कि उन्हें नहीं पता कि वह तृणमूल में हैं या नहीं।

 

पढ़ें :- राहुल गांधी जनता से पूछा- मोदी सरकार का झूठ और खोखले नारों का सीक्रेट मंत्रालय बताएं?

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X