अमित शाह से मिलीं ममता बनर्जी, एनआरसी में छूटे लोगों के लिए मांगा मौका

mamta- amit shah
अमित शाह से मिलीं ममता बनर्जी, एनआरसी में छूटे लोगों के लिए मांगा मौका

नईदिल्ली। तृणमूल कांग्रेस मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात को लेकर ऐसी अटकलें लगने लगी हैं कि यह कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाने की कोशिस है। राजीव कुमार सीबीआई के निशाने पर हैं और उन्हें बनर्जी का करीबी माना जाता है।

Mamta Banerjee Meets Amit Shah Seeks Opportunity For People Left In Nrc :

मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह से पश्चिम बंगाल में एनआरसी को लेकर कोई बात नहीं हुई। उन्होंनें गृहमंत्री को एक पत्र सौंपा है जिसमें एनआरसी में छूटे लोगों को एक और मौका देने की अपील की गई है।

आपको बता दें कि तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पहुंची ममता ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने बैठक के बाद बताया कि पीएम से राज्य के विकास के मुद्दों पर चर्चा हुई।

ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा था कि ये मुलाकातें मुख्यमंत्री के तौर पर दिल्ली आने के दौरान केंद्रीय वित्त एवं गृह मंत्री से मिलने के उनकी नियमित प्रक्रिया का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास वित्त मंत्री से मुलाकात करने का समय नहीं है लेकिन वह गृहमंत्री से मुलाकात करेंगी।

शारदा चिटफंट घोटाले से संबंधित पोन्जी घोटाला मामले में टीएमसी के कई नेता और कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख राजीव कुमार सीबीआई के निशाने पर हैं।

नईदिल्ली। तृणमूल कांग्रेस मुखिया और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस मुलाकात को लेकर ऐसी अटकलें लगने लगी हैं कि यह कोलकाता के पूर्व पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाने की कोशिस है। राजीव कुमार सीबीआई के निशाने पर हैं और उन्हें बनर्जी का करीबी माना जाता है। मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह से पश्चिम बंगाल में एनआरसी को लेकर कोई बात नहीं हुई। उन्होंनें गृहमंत्री को एक पत्र सौंपा है जिसमें एनआरसी में छूटे लोगों को एक और मौका देने की अपील की गई है। आपको बता दें कि तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पहुंची ममता ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी। उन्होंने बैठक के बाद बताया कि पीएम से राज्य के विकास के मुद्दों पर चर्चा हुई। ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा था कि ये मुलाकातें मुख्यमंत्री के तौर पर दिल्ली आने के दौरान केंद्रीय वित्त एवं गृह मंत्री से मिलने के उनकी नियमित प्रक्रिया का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास वित्त मंत्री से मुलाकात करने का समय नहीं है लेकिन वह गृहमंत्री से मुलाकात करेंगी। शारदा चिटफंट घोटाले से संबंधित पोन्जी घोटाला मामले में टीएमसी के कई नेता और कोलकाता के पूर्व पुलिस प्रमुख राजीव कुमार सीबीआई के निशाने पर हैं।