1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, बोलीं-मीडिया घरानों पर हमला लोकतंत्र कुचलने का एक और क्रूर प्रयास

ममता का मोदी सरकार पर बड़ा हमला, बोलीं-मीडिया घरानों पर हमला लोकतंत्र कुचलने का एक और क्रूर प्रयास

दैनिक भास्कर समूह के विभिन्न कार्यालयों में गुरुवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की है। इस घटना की पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कड़ी निंदा की है। इस छापेमारी को ममता बनर्जी ने मीडिया घरानों पर हमला करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार का लोकतंत्र को कुचलने का एक और क्रूर प्रयास है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। दैनिक भास्कर समूह के विभिन्न कार्यालयों में गुरुवार को आयकर विभाग ने छापेमारी की है। इस घटना की पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कड़ी निंदा की है। इस छापेमारी को ममता बनर्जी ने मीडिया घरानों पर हमला करार दिया है। उन्होंने कहा कि यह केंद्र सरकार का लोकतंत्र को कुचलने का एक और क्रूर प्रयास है। बता दें कि मीडिया समूह दैनिक भास्कर के भोपाल, जयपुर, अहमदाबाद और कुछ अन्य जगहों पर विभिन्न परिसरों में छापेमारी की गई है।

पढ़ें :- Mamta Banerjee ने विपक्षी एकता के मंसूबों पर फेरा पानी, कहा- नीतीश कुमार से बैर नहीं, कांग्रेस-लेफ्ट की खैर नहीं

पढ़ें :- तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक के यहां पर छापेमारी, चिट फंड स्कैम मामले में हुई कार्रवाई

ममता बनर्जी ने छापेमारी को बताया मीडिया घरानों पर हमला

ममता बनर्जी ने ट्वीट किया कि पत्रकारों और मीडिया घरानों पर हमला लोकतंत्र को कुचलने का एक और क्रूर प्रयास है। दैनिक भास्कर ने बड़ी निर्भीकता से नरेंद्र मोदी जी के पूरे कोविड संकट को गलत तरीके से संभालने के मसले को उठाया था। एक भयंकर महामारी के बीच देश को उसके सबसे भयावह दिनों में ले गए।

उन्होंने फिर ट्वीट किया कि मैं इस प्रतिशोधी कृत्य की कड़ी निंदा करती हूं, जिसका उद्देश्य सत्य को सामने लाने वाली आवाजों को दबाना है। यह एक गंभीर उल्लंघन है, जो लोकतंत्र के सिद्धांतों को कमजोर करता है। मीडिया के सभी से एकजुट रहने का आग्रह करती हूं। हम सब मिलकर निरंकुश ताकतों को कभी सफल नहीं होने देंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...