ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल देगा BJP को जवाब, अखिलेश, मायावती और विपक्षी दलों का जताया आभार

MAMTA
ममता बनर्जी ने कहा, बंगाल देगा BJP को जवाब, अखिलेश यादव, मायावती और विपक्षी दल का जताया आभार

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ती तल्खी को देख विपक्ष ममता बनर्जी के समर्थन में उतर आया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज कहा ​कि बीजेपी बंगाल की सीएम को परेशान कर रही है। वहीं इन सबके बीच ममता बनर्जी ने एक ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती समेत अन्य विपक्षी दलों का अभार जताया है।

Mamta Banerjee Said Bengal Will Give Answer To Bjp Akhilesh Yadav Mayawati And Opposition Parties Expressed Gratitude :

उन्होंने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि बंगाल की जनता के साथ खड़ा होने के लिए आप सबका आभार। भाजपा के निर्देश में चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर हमला है। पश्चिम बंगाल के लोग इसका कड़ा जवाब देंगे। बता दें कि ​लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच वहां पर बवाल हो रहा है।

दोनों पार्टियों से जुड़े कई लोगों की हत्या हो गयी। दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में जुटे है। आखिरी चरण के चुनाव को लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गयी है। वहीं आयोग ने बंगाल की हिंसा पर एक्शन लेते हुए चुनाव प्रचार की समय सीमा कम कर दी।

अब शुक्रवार शाम पांच बजे की जगह गुरुवार रात 10 बजे ही चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। वहीं, आयोग ने बंगाल के गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के एडीजी राजीव कुमार को भी उनके पद से हटा दिया। इसके बाद ममता आयोग पर भड़क उठीं। ममता को विपक्षी पार्टियों का भी साथ मिला।

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच बढ़ती तल्खी को देख विपक्ष ममता बनर्जी के समर्थन में उतर आया है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज कहा ​कि बीजेपी बंगाल की सीएम को परेशान कर रही है। वहीं इन सबके बीच ममता बनर्जी ने एक ट्विट किया है, जिसमें उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा सुप्रीमो मायावती समेत अन्य विपक्षी दलों का अभार जताया है। उन्होंने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि बंगाल की जनता के साथ खड़ा होने के लिए आप सबका आभार। भाजपा के निर्देश में चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर हमला है। पश्चिम बंगाल के लोग इसका कड़ा जवाब देंगे। बता दें कि ​लोकसभा चुनाव के पहले चरण से ही बीजेपी और टीएमसी के बीच वहां पर बवाल हो रहा है। https://twitter.com/MamataOfficial/status/1128900620306460672 दोनों पार्टियों से जुड़े कई लोगों की हत्या हो गयी। दोनों एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में जुटे है। आखिरी चरण के चुनाव को लेकर वहां पर सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता की गयी है। वहीं आयोग ने बंगाल की हिंसा पर एक्शन लेते हुए चुनाव प्रचार की समय सीमा कम कर दी। अब शुक्रवार शाम पांच बजे की जगह गुरुवार रात 10 बजे ही चुनाव प्रचार का शोर थम जाएगा। वहीं, आयोग ने बंगाल के गृह सचिव अत्रि भट्टाचार्य और सीआईडी के एडीजी राजीव कुमार को भी उनके पद से हटा दिया। इसके बाद ममता आयोग पर भड़क उठीं। ममता को विपक्षी पार्टियों का भी साथ मिला।