1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. गैर-भाजपा मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर बोलीं ममता बनर्जी, केंद्र सरकार के खिलाफ हो जाओ एकजुट

गैर-भाजपा मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर बोलीं ममता बनर्जी, केंद्र सरकार के खिलाफ हो जाओ एकजुट

भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को शिकस्त देने के लिए विपक्षी दल अक्सर हुंकार भरते रहते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) सभी विपक्षी दलों को एकत्र करने के लिए अक्सर कोशिश करते हुए दिखती हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर से भाजपा के खिलाफ गैर भाजपाई नेताओं को एकजुट करने की कोशिश तेज कर दी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) को शिकस्त देने के लिए विपक्षी दल अक्सर हुंकार भरते रहते हैं। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) सभी विपक्षी दलों को एकत्र करने के लिए अक्सर कोशिश करते हुए दिखती हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर से भाजपा के खिलाफ गैर भाजपाई नेताओं को एकजुट करने की कोशिश तेज कर दी है।

पढ़ें :- ममता बनर्जी का यू-टर्न : PM Modi का किया बचाव, उनके पक्ष में दिया बड़ा बयान

मीडिया रिपोर्ट की माने तो सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने भाजपा को हराने के लिए सभी को एकत्र होने की बात कही है। इसके अलावा उन्होंने एजेंसियों की कार्रवाई को लेकर बैठक भी बुलाई है। दरअसल, बीरभूम हिंसा को लेकर सियासी विवाद बढ़ता जा रहा है।

भाजपा इसको लेकर लगातार ममता सरकार (Mamta Sarkar) पर हमला बोल रही है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो विपक्षी दल के तौर पर यह हमारी संवैधानिक जिम्मेदारी है कि इस सरकार को उसके कामों के लिए जिम्मेदार ठहराएं। साथ ही ममता बनर्जी ने गैर—भाजपा राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। उनका कहना है कि यह समय की मांग है कि इस देश के सभी प्रगतिशील ताकतें के एक साथ आएं और इस दमनकारी ताकत से लड़ें।

बता दें कि, इन दिनों टीमएसी प्रमुख ममता बनर्जी केंद्र की मोदी सरकार को घेरने के लिए विपक्षी दलों को एकत्र करने की कोशिश में जुटी हुई हैं। पिछले दिनों उन्होंने कई विपक्षी नेताओं से मुलाकात भी की थी।

पढ़ें :- नेशनल कांफ्रेंस और बीजेपी गठबंधन को लेकर अटकल तेज, उमर अब्दुल्ला और रविंद्र रैना के ट्वीट से बढ़ी हलचल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...