1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी , बोलीं- पहली बार पीएम मोदी ने नहीं किया फोन

ममता बनर्जी , बोलीं- पहली बार पीएम मोदी ने नहीं किया फोन

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच चुनाव प्रचार की खटास नतीजों के बाद भी जारी है। बंगाल विधानसभा चुनावों में हैट्रिक लगाने के महज 24 घंटे के बाद ही ममता बनर्जी ने ऐसा बयान दिया है जिससे यह संकेत कि केंद्र सरकार के साथ उनका टकराव इस कार्यकाल में और बढ़ सकता है। बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा है कि यह पहली बार होगा जब किसी प्रधानमंत्री ने फोन कर के बधाई संदेश न दिया हो।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Mamta Banerjee Said Pm Modi Did Not Call For The First Time

 

पढ़ें :- बड़ा फैसला : इस राज्य में 30 मई तक लगा संपूर्ण लॉकडाउन, इन्हें मिली छूट

कोलकता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम नरेंद्र मोदी के बीच चुनाव प्रचार की खटास नतीजों के बाद भी जारी है। बंगाल विधानसभा चुनावों में हैट्रिक लगाने के महज 24 घंटे के बाद ही ममता बनर्जी ने ऐसा बयान दिया है जिससे यह संकेत कि केंद्र सरकार के साथ उनका टकराव इस कार्यकाल में और बढ़ सकता है। बता दें कि ममता बनर्जी ने कहा है कि यह पहली बार होगा जब किसी प्रधानमंत्री ने फोन कर के बधाई संदेश न दिया हो।

ममता ने यह बयान तब दिया है। जब पीएम मोदी 2 मई यानी नतीजों के दिन ही ट्वीट के जरिए उन्हें बधाई संदेश दे चुके हैं। पीएम मोदी ने बंगाल सरकार को केंद्र की ओर से हर संभव मदद दिए जाने का भी आश्वासन दिया था।

ममता ने यह संकेत भी दिए कि वह 2024 में महागठबंधन का नेतृत्व कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि वह सिर्फ एक जमीनी नेता हैं। वह लोगों में उत्साह भर सकती हैं, ताकि वे बीजेपी के खिलाफ लड़ सकें। उन्होंने कहा कि कोई भी सब कुछ अकेले नहीं कर सकता। ममता ने कहा कि मुझे लगता है कि हम सब मिलकर 2024 की लड़ाई लड़ सकते हैं, पहले कोरोना से लड़ते हैं।

ममता की जीत के बाद पीएम मोदी ने ट्वीट किया था, ‘बंगाल में जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और कोरोना महामारी को दूर करने के लिए बंगाल सरकार को हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा। बता दें कि चुनाव में जीते के बाद ममता ने अपने पहले संबोधन में भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक पार्टी ने गंदी राजनीति की। वह चुनाव हार गई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X