TMC के विधानसभा उपचुनाव जीतने पर ममता बनर्जी निकालेंगी ‘थैंक्सगिविंग’ रैलियां

Mamta Banerjee
TMC के विधानसभा उपचुनाव जीतने पर ममता बनर्जी निकालेंगी 'थैंक्सगिविंग' रैलियां

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा उप चुनावों में तृणमूल कांग्रेस ने तीनो सीटों पर जीत दर्ज की है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी ने सोमवार को ऐलान किया है कि वो तीनो विधानसभा सीटों खड़गपुर सदर, करीमपुर और कालियागंज ‘थैंक्सगिविंग’ के तहत कार्यक्रम आयोजित करेंगी।

Mamta Banerjee To Hold Thanksgiving Rallies After Tmc Wins Assembly By Election :

ममता बनर्जी का कहना है कि अमेरिका के पहले राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन ने पहली बार नवंबर माह के आखिरी शुक्रवार को थैंक्स गिविंग डे मनाने की घोषणा की थी। उनका कहना है कि अब हम भी जनता को धन्यवाद कहने के लिए ऐसा कार्यक्रम आयोजित करेंगे। आजकल बंगाल में अक्सर तनाव का माहौल रहता है इसके बावजूद भाजपा की खड़गपुर सीट पर भी टीएमसी ने कब्जा कर लिया। पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष जीते थे लेकिन लोकसभा चुनाव में वो मेदिनीपुर से सांसद बन गये तो ये सीट खाली हो गयी थी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि वो तीनों निर्वाचन क्षेत्रों में थैंक्सगिविंग कार्यक्रम आयोजित करेंगी। उन्होने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा को उसके ‘सत्ता के अहंकार’ के लिए सबक सिखाया है। आपको बता दें कि बीते सोमवार को पश्चिम बंगाल की कालियागंज, खड़गपुर सदर और करीमपुर सीट उपचुनाव हुआ था जिसमें तीनो सीटो पर टीएमसी ने जीत दर्ज की है। टीएमसी सूत्रों के मुताबिक पहला कार्यक्रम नौ दिसंबर को खड़गपुर में होगा। 14 दिसंबर को करीमपुर में रैली निकाली जायेगी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में हाल ही में सम्पन्न हुए विधानसभा उप चुनावों में तृणमूल कांग्रेस ने तीनो सीटों पर जीत दर्ज की है। जिसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी ने सोमवार को ऐलान किया है कि वो तीनो विधानसभा सीटों खड़गपुर सदर, करीमपुर और कालियागंज 'थैंक्सगिविंग' के तहत कार्यक्रम आयोजित करेंगी। ममता बनर्जी का कहना है कि अमेरिका के पहले राष्ट्रपति अब्राहम लिंकन ने पहली बार नवंबर माह के आखिरी शुक्रवार को थैंक्स गिविंग डे मनाने की घोषणा की थी। उनका कहना है कि अब हम भी जनता को धन्यवाद कहने के लिए ऐसा कार्यक्रम आयोजित करेंगे। आजकल बंगाल में अक्सर तनाव का माहौल रहता है इसके बावजूद भाजपा की खड़गपुर सीट पर भी टीएमसी ने कब्जा कर लिया। पिछले विधानसभा चुनाव में इस सीट से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष जीते थे लेकिन लोकसभा चुनाव में वो मेदिनीपुर से सांसद बन गये तो ये सीट खाली हो गयी थी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का कहना है कि वो तीनों निर्वाचन क्षेत्रों में थैंक्सगिविंग कार्यक्रम आयोजित करेंगी। उन्होने कहा कि मतदाताओं ने भाजपा को उसके 'सत्ता के अहंकार' के लिए सबक सिखाया है। आपको बता दें कि बीते सोमवार को पश्चिम बंगाल की कालियागंज, खड़गपुर सदर और करीमपुर सीट उपचुनाव हुआ था जिसमें तीनो सीटो पर टीएमसी ने जीत दर्ज की है। टीएमसी सूत्रों के मुताबिक पहला कार्यक्रम नौ दिसंबर को खड़गपुर में होगा। 14 दिसंबर को करीमपुर में रैली निकाली जायेगी।