1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी आज मेदिनीपुर से देंगी चुनावी अभियान को धार, वोटरों को लुभाने की करेंगी कोशिश

ममता बनर्जी आज मेदिनीपुर से देंगी चुनावी अभियान को धार, वोटरों को लुभाने की करेंगी कोशिश

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अपने गढ़ को बचाने में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रोड शो, रैलियों के सहारे ममता बनर्जी ने अपने मतदाताओं को बांधने में एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है। इसी क्रम में आज मेदिनीपुर में ममता बनर्जी तीन रैली करेंगी। ममता की एक रैली खड़गपुर में भी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjee Will Give Election Campaign From Medinipur Today Will Try To Woo Voters

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में अपने गढ़ को बचाने में टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। रोड शो, रैलियों के सहारे ममता बनर्जी ने अपने मतदाताओं को बांधने में एड़ी से चोटी का जोर लगा दिया है। इसी क्रम में आज मेदिनीपुर में ममता बनर्जी तीन रैली करेंगी। ममता की एक रैली खड़गपुर में भी है।

पढ़ें :- सियासत: बीजेपी छोड़कर 300 कार्यकर्ता तृणमूल कांग्रेस में हुए शामिल, शुद्धीकरण के छिड़का गया गंगाजल

ममता बनर्जी मेदिनीपुर में रैली के बाद नंदीग्राम के लिए निकलेंगी। आज ममता बनर्जी पश्चिमी मेदिनीपुर में तीन जनसभा को संबोधित करेंगी। खड़गपुर में भी एक रैली को संबोधित करेंगी। टीएमसी सुप्रीमो की पहली रैली ग्रैबटा और दूसरी रैली केसरी में है। ममता की रैलियों और रोड शो में भारी भीड़ जुट रही है। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव में टीएमसी को भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है।

पश्चिम बंगाल टीएमसी का गढ़ माना जाता है लेकिन इस बार के विधानसभा चुनाव में टीएमसी को भाजपा से सीधी टक्कर मिल रही है। बतातें चलें कि ममता बनर्जी 10 मार्च को नंदीग्राम में एक रोड शो के दौरान चोटिल हो गई थी। ममता ने इस घटना को लेकर बीजेपी पर हमला करने का आरोप लगाया था। टीएमसी ने अपना चुनावी घोषणापत्र भी जारी दिया है।

पश्चिम बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को, दूसरे चरण में 1 अप्रैल, तीसरे चरण में 6 अप्रैल, चौथे में 10 अप्रैल, पांचवे में 17 अप्रैल, छठें में 22 अप्रैल, सातवें में 26 अप्रैल और आठवें यानी आखिरी चरण में 29 अप्रैल को मतदान होगा। पहले और दूसरे चरण में 30-30 सीटों पर वोट पड़ेंगे। तीसरे चरण में 31 सीट, चौथे चरण में 44 सीट, पांचवें चरण में 45 सीट, छठे चरण में 43 सीट, सातवें चरण में 36 सीट और आखिरी चरण में 35 सीटों पर मतदान होगा।

 

पढ़ें :- नंदीग्राम का संग्राम में हार मानने को तैयार नहीं ममता, कलकत्ता हाईकोर्ट में अगली सुनवाई 24 जून को

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X