1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: समाजवादी पार्टी का समर्थन करेंगी ममता बनर्जी, 2024 में खुद लड़ेंगी चुनाव

UP Election 2022: समाजवादी पार्टी का समर्थन करेंगी ममता बनर्जी, 2024 में खुद लड़ेंगी चुनाव

उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने ऐलान करते हुए कहा कि इस बार यूपी चुनाव नहीं लड़ेंगी लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी यूपी से जरूर लड़ेंगी। इस बार हम अखिलेश यादव को अपना समर्थन देंगे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022:  उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी ने ऐलान करते हुए कहा कि इस बार यूपी चुनाव नहीं लड़ेंगी लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी यूपी से जरूर लड़ेंगी। इस बार हम अखिलेश यादव को अपना समर्थन देंगे।

पढ़ें :- ममता का बीजेपी पर बड़ा अटैक, बोलीं- अनैतिक तरीके से महाराष्ट्र सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास

बता दें कि ममता बनर्जी ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी यूपी में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने जा रही है लेकिन आगामी आठ फरवरी को समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव का समर्थन करेंगी। उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी लोकसभा चुनाव 2024 यूपी से जरूर लड़ेंगे। इससे पहले बुधवार को ममता बनर्जी निर्विरोध पार्टी की मुखिया चुनी गई।

गौरतलब है उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों में जमकर बयानबाजी चल रही है। पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रहें है। बता दें कि कोरोना महामारी को देखते हुए चुनाव आयोग ने चुनावी रैलियां, नुक्कड़ सभाएं, आदि पर पाबंदी लगा दी है। जिसके कारण चुनाव प्रचार डीजिटल के माध्यम से किया जा रहा है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहा है पार्टियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। भाजपा के कार्यकर्ता जनजन जा कर लोगों को 5 साल में किए गए कार्य को बता रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...