1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-मैं CRPF का सम्मान करती हूं लेकिन बीजेपी के सीआरपीएफ का नहीं

ममता बनर्जी का मोदी सरकार पर हमला, कहा-मैं CRPF का सम्मान करती हूं लेकिन बीजेपी के सीआरपीएफ का नहीं

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कूच बिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Banerjees Attack On Modi Government Said I Respect Crpf But Not Bjps Crpf

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तीन चरणों के लिए मतदान हो चुके हैं। चौथे चरण के मतदान से पहले सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कूच बिहार में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है।

पढ़ें :- केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए

टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को दो भाग में बांट दिया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि वह सीआरपीएफ का सम्मान करती हैं लेकिन बीजेपी के सीआरपीएफ का नहीं।

ममता बनर्जी ने कहा कि हम फ्री और साफ चुनाव चाहते हैं लेकिन सीआरपीएफ इसमें बाधक बन रही है। लोगों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है। मैं सीआरपीएफ का सम्मान करती हूं, जो कि असली जवान हैं। मैं बीजेपी के सीआरपीएफ का सम्मान नहीं करती हूं। वे उपद्रव करते हैं। महिलाओं पर हमला कर रहे हैं। लोगों को परेशान कर रहे हैं।

 

पढ़ें :- ममता बनर्जी की चुनाव आयोग से अपील, RT-PCR टेस्ट के बिना राज्य में न हो एंट्री​

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...