1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, सबको मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन

विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, सबको मुफ्त मिलेगी कोरोना वैक्सीन

Mamta Banerjees Big Announcement Before Bengal Assembly Elections Everyone Will Get Free Corona Vaccine In The State

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। कोरोना टीकाकरण को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कोरोना टीकाकरण जरूरतमंद लोगों को फ्री में लगवाएगी। सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि सरकार इसके लिए व्यवस्था कर रही है। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले ममता बनर्जी का ये बड़ा ऐलान माना जा रहा है।

पढ़ें :- बंगाल में बोले राजनाथ सिंह- दीदी को हटाने और BJP को लाने का मन बना चुकी है जनता

गौरतलब है कि, देश में 16 जनवरी 2021 से कोरोना का टीकाकरण अभियान शुय हो रहा है। इससे पहले ममता बनर्जी ने अपने राज्य के लोगों को कोरोना का वैक्सीन मुफ्त में लगवाने का फैसला किया है। हालांकि 16 जनवरी से शुरू होने वाला टीकाकरण चुनिंदा लोगों के लिए है।

इसमें स्वास्थ्यकर्मी, फ्रंटलाइन हेल्थ वर्कर, 50 साल से ज्यादा उम्र के वैसे लोग जिन्हें पहले से कोई बीमारी है, शामिल हैं। केंद्र सरकार ने अबतक ये नहीं कहा है कि इन लोगों से पैसे लिए जाएंगे या नहीं। इस बीच दिल्ली समेत कई राज्य मांग कर चुके हैं कि देशवासियों को कोरोना का टीका मुफ्त में लगना चाहिए। बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी ने भी वादा किया था कि अगर उनकी सरकार आई तो सभी लोगों को कोरोना का वैक्सीन मुफ्त में लगाया जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...