HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सादगी से आयोजित होगा ममता बनर्जी का शपथ समारोह, कुछ देर बाद लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ

सादगी से आयोजित होगा ममता बनर्जी का शपथ समारोह, कुछ देर बाद लेंगी मुख्यमंत्री पद की शपथ

देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी आज सुबह राजभवन में मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करेंगी। कोरोना संक्रमण के चलते शपथ समारोह बेहद ही सादगी से अयोजित किया जायेगा। बता दें कि, ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कोलकाता। देश में कोरोना संकट बढ़ता जा रहा है। इस बीच तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी आज सुबह राजभवन में मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ ग्रहण करेंगी। कोरोना संक्रमण के चलते शपथ समारोह बेहद ही सादगी से अयोजित किया जायेगा। बता दें कि, ममता बनर्जी लगातार तीसरी बार मुख्यमंत्री बनने जा रही हैं।

पढ़ें :- अधीर रंजन चौधरी ने बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, खरगे पर कसा तंज

तीसरी बार भी ममता बनर्जी ने बहुमत के साथ सरकार में वापसी करने जा रहीं हैं। एक अधिकारी ने बताया कि समारोह के लिए पूर्व मुख्यमंत्री बुद्धदेव भट्टाचार्य, पिछली विधानसभा में विपक्ष के नेता अब्दुल मन्नान और माकपा के वेटरन नेता बिमान बोस को निमंत्रण भेजा गया है। इसके साथ ही पूर्व क्रिकेटर और बीसीसीआई के चेयरमैन सौरभ गांगुली को भी आमंत्रित किया गया है।

बताया जा रहा है कि सुबह 10.45 बजे शुरू होने वाले समारोह के लिए कोरोना महामारी को ध्यान में रखकर किसी भी अन्य राज्य के मुख्यमंत्री या राजनेता को बुलावा नहीं भेजा गया है। गौरतलब है कि मामता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और बीजेपी के बीच इस बार विधानसभा चुनाव में कांटे की टक्कर थी लेकिन चुनाव नतीजे सामने आने के बाद स्प्ष्ट हुआ कि ममता बनर्जी एक बार फिर से सत्ता में वापस गईं।

 

पढ़ें :- IMD New Alert : यूपी समेत इन राज्यों में अब अगले तीन से चार दिनों तक झमाझम बारिश की संभावना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...