1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी से मुकाबला के लिए ममता ने बदली रणनीति, ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ को लेकर किया सतर्क

बीजेपी से मुकाबला के लिए ममता ने बदली रणनीति, ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ को लेकर किया सतर्क

Mamta Changed Strategy To Compete With Bjp

By शिव मौर्या 
Updated Date

कूचबिहार। तृणमूल कांग्रेस की चीफ और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी रणनीति मं बड़ा बदलाव किया है। बीजेपी से मुकाबला करने के लिए उन्होंने रणनीति बदली है। अपने राजनीतिक जीवन में वह पहली बार ‘अल्पसंख्यक कट्टरता’ का जिक्र किया है और लोगों को इसके खिलाफ सचेत किया है। इसके साथ ही उन्होंने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलीमीन (एमआईएम) पार्टी पर निशाना साधा।

पढ़ें :- ट्रैक्टर रैली बवालः दिल्ली पुलिस कमिश्नर बोले-हिंसा में शामिल किसी को नहीं छोड़ा जायेगा

ममता बनर्जी ने कूचबिहार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कूचबिहार में बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि, मैं देख रहीं हूं कि अल्पसंख्यकों के बीच कई कट्टरपंथी हैं। इनका ठिकाना हैदराबाद में है। आप लोग इन पर ध्यान मत दें। इस बैठक के बाद ममता बनर्जी कूचबिहार स्थित मदन मोहन मंदिर गईं और प्रार्थना की।

यहां से वह राजबाड़ी ग्राउंड में आयोजित रास मेला में भी शिरकत करने पहुंचीं। राजनीतिक जानकारों की माने तो ममता आने वाले चुनावों को लेकर अपनी रणनीति में अभी से बदलाव करना शुरू कर दिया है। ममता के मंदिर यात्रा को ‘हिंदू कार्ड’ के तौर पर देख रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस बीजेपी से मुकाबले के लिए अपनी लाइन बदल रही है। दरअसल कूचबिहार में हिंदू वोटरों की संख्या ज्यादा है और तृणमूल कांग्रेस की नजर इसी वोट बैंक पर है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...