1. हिन्दी समाचार
  2. रेल मंत्रालय को ममता सरकार का खत, सीमित संख्या में मेट्रो व लोकल ट्रेन शुरू करो

रेल मंत्रालय को ममता सरकार का खत, सीमित संख्या में मेट्रो व लोकल ट्रेन शुरू करो

Mamta Government Letter To Ministry Of Railways Start Limited Number Of Metro And Local Trains

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

कोलकाता। ट्रेनों के संचालन को लेकर लगातार हमलावर रहने वाली मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रेल मंत्री को चिट्ठी लिखी है, जिसमें उन्होंने हालात सामान्य करने के लिए लोकल ट्रेन और मेट्रो सेवा को फिर से शुरू करने का अनुरोध किया है।

पढ़ें :- एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट आई सामने, सूत्रों का दावा-सुशांत के विसरा में नहीं मिला जहर

राज्य के गृह सचिव अलपन बंद्योपाध्याय ने शुक्रवार देर रात मंत्रालय को एक पत्र भेजा है। बंद्योपाध्याय ने पत्र में लिखा है कि यह आपके संज्ञान में है कि राज्य सरकार का विचार है कि बंगाल में मेट्रो और लोकल ट्रेन सेवाओं को सीमित रूप से फिर से शुरू किया जा सकता है। बुधवार को, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा था कि अगर स्थानीय ट्रेन और मेट्रो रेल सेवाएं फिर से शुरू की जाती हैं तो राज्य को आपत्ति नहीं है।

यहां तक ​​कि सीएम ने छह हॉटस्पॉट शहरों से कोलकाता के लिए उड़ान सेवाओं को फिर से शुरू करने की अनुमति दी, जिन्हें 6 जुलाई से निलंबित कर दिया गया था। बनर्जी ने कहा कि एक सितंबर से कोलकाता से छह शहरों के लिए उड़ान सेवा फिर से शुरू हो सकती है और सप्ताह में तीन दिन चल सकती है।

कोलकाता से दिल्ली, मुंबई, पुणे, नागपुर, चेन्नई और अहमदाबाद के लिए उड़ानें 6 जुलाई से रोक दी गईं क्योंकि राज्य सरकार ने कोरोनोवायरस के प्रसार को रोकने के इन शहरों से उड़ानें स्थगित करने का अनुरोध किया था। सूत्रों ने बताया कि सितंबर महीने से कोलकाता में मेट्रो सेवा फिर से शुरू हो सकती है।

पढ़ें :- प्रियंका के बाद राहुल ने योगी सरकार को घेरा, कहा- जंगलराज ने एक और युवती को मार डाला

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...