ममता कुलकर्णी और उनके पति विक्की घोषित हुये ‘भगोड़ा’,सारी संपत्ति हुयी जब्त

ममता कुलकर्णी, विक्की गोस्वामी, इफेड्रिन ड्रग्स, Mamta Kulkarni

मुंबई। हिन्दी सिनेमा में अपने काम और मासूमियत से लोगो के दिलों पर अपनी छवि बनाने वाली अभिनेत्री ममता कुलकर्णी एक बार फिर विवादों में घिर गयी है। इस बार वो अपनी लव स्टोरी या फिर आध्यात्म के लिए नहीं चर्चा में है बल्कि इस बार मामला थोड़ा संगीन है। जी हां, इस बार ममता कुलकर्णी ड्रग्स के केस में फंस गयी है।




ममता कुलकर्णी कि संपत्ति जब्त—-

मुंबई थाने सेशन कोर्ट ने पूर्व अभिनेत्री ममता कुलकर्णी और उनके कथित पति विक्की गोस्वामी को 2000 करोड़ रुपये के ‘इफेड्रिन ड्रग्स’ मामले में भगोड़ा घोषित कर दिया है। इसके साथ ही कोर्ट ने उनकी सारी संपत्ति को जब्त करने के आदेश दे दिये है। एनडीपीएस अदालत के न्यायाधीश एच एम पटवर्धन ने अपने आदेश में कहा, ‘यह घोषणा की जाती है कि विक्की गोस्वामी और ममता कुलकर्णी भगोड़ा हैं। आरोपियों की अचल संपत्ति जब्त की जाए।’ विशेष लोक अभियोजक शिशिर हीरे का कहना है कि ‘आदेश के मुताबिक पुलिस आरोपियों के अंतिम ज्ञात पते पर वारंट भी जारी कर सकती है।’ साथ ही अदालत ने मामले की अगली सुनवाई की तारीख 10 जुलाई तय की है।




पूरा मामला—

{ यह भी पढ़ें:- बीस साल बाद दोबारा रिलीज होगी Titanic, जानें कारण }

दरअसल 2016 में थाने पुलिस ने दो ड्रग डीलरों को हिरासत में लिया था। उनके द्वारा दी गई सुचना पर पुलिस ने सोलापुर के एवोन लाइफ साइंसेज प्राइवेट लिमिटेड कंपनी पर छापा मारा था। इस छापे में पुलिस ने 2000 करोड़ के इफेड्रिन ड्रग्स बरामद किये थे जिसके तार केन्या तक जुड़े थे। यही नहीं ममता कुलकर्णी के कथित पति विक्की गोस्वामी का नाम भी इस केस से जुड़ा था।

पहले भी फस चुके है दोनों—-

इससे पहले भी ममता और विक्की ड्रग्स की तस्करी के आरोप में पुलिस हिरासत में जा चुके है। विक्की को इससे पहले ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में जेल से रिहा कर दिया गया।

{ यह भी पढ़ें:- जरीन खान का मेकर्स पर आरोप- बेवजह पहनाए छोटे कपड़े, बिना बताए करवाए किसिंग सीन }

Loading...