1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ममता ने खोला नंदीग्राम में बूथ पर धरना देनें का राज, कहा— गुंडों की खबर पाकर पहुंची थी बोयाल

ममता ने खोला नंदीग्राम में बूथ पर धरना देनें का राज, कहा— गुंडों की खबर पाकर पहुंची थी बोयाल

उत्तर बंगाल के फलाकाटा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने दूसरे चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम में धरने पर बैठने का राज खोला। ममता बनर्जी ने कहा बूथ के बाहर गुंडों की खबर मिलने पर वो वहां गयी थी। वहां मतदाताओं को वोट देने नहीं दिया जा रहा था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

फलाकाटा। उत्तर बंगाल के फलाकाटा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने दूसरे चरण के मतदान के दौरान नंदीग्राम में धरने पर बैठने का राज खोला। ममता बनर्जी ने कहा बूथ के बाहर गुंडों की खबर मिलने पर वो वहां गयी थी। वहां मतदाताओं को वोट देने नहीं दिया जा रहा था। फलाकाटा जनसभा में ममता बनर्जी ने जनता से सवालिया लिहाज में कहा, आप जानते हैं मैं कल नंदीग्राम के बूथ में क्यों बैठी थी?

पढ़ें :- Kolkata Municipal Corporation : ममता बनर्जी ने सौंपी फिरहाद हाकिम को कोलकाता नगर निगम की कमान

सवाल पूछने के बाद उन्होंने इसका जवाब भी खुद दिया। ममता बनर्जी ने कहा सभी गुंडे हथियारों के साथ बूथ के बाहर इकट्ठा हो गये थे। वो सभी गुंडे अन्य भाषाओं में बातचीत कर रहे थे। ममता बनर्जी ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि सभी बीजेपी के गुंडे हैं। गुंडागर्दी की राजनीति कर रहे हैं। किसी को वोट नहीं देने दिया जा रहा था।

इसके बाद ही वो वहां पहुंची थी। मालूम हो कि ममता बनर्जी ने आरोप लगाया था नंदीग्राम के बोयाल के बूथ में सेंट्रल फोर्स के जवान मतदाताओं को वोट देने नहीं दे रहे हैं। इसके बाद वो दो घंटें तक बूथ पर धरने में बैठी रही। बूथ से ही उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन किया और इस घटना में उचित कदम उठाने की अपील भी की।

 

पढ़ें :- Kolkata Municipal Corporation Result Live : ममता बनर्जी ने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत ने दिया स्पष्ट संदेश
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...