1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. PM नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर ममता ने खड़े किए सवाल, कहा-चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है

PM नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर ममता ने खड़े किए सवाल, कहा-चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर सवाल खड़े किए हैं। पीएम के बांग्लादेश दौरे टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भड़क गयी है। ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन का अरोप लगाया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि ऐसे समय जब बंगाल में मतदान हो रहा है, पीएम बांग्लादेश दौरे पर जाते हैं। बांग्लादेश में वह पश्चिम बंगाल पर लेक्चर देते हैं। यह पूरी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Raised Questions On Pm Narendra Modis Visit To Bangladesh381224 2

बैरकपुर: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बांग्लादेश दौरे पर सवाल खड़े किए हैं। पीएम के बांग्लादेश दौरे टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी भड़क गयी है। ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन का अरोप लगाया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि ऐसे समय जब बंगाल में मतदान हो रहा है, पीएम बांग्लादेश दौरे पर जाते हैं। बांग्लादेश में वह पश्चिम बंगाल पर लेक्चर देते हैं। यह पूरी तरह से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

पढ़ें :- ममता ने पूछा- केंद्र सरकार ने आखिर जम्मू कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यूं छीना?

दरअसल, ममता बनर्जी बैरकपुर में चुनाव प्रचार कर रही थीं। इस दौरान उन्होंने कहा कि ‘यहां चुनाव चल रहे हैं और वह (पीएम) बांग्लादेश जाते हैं और बंगाल पर लेक्चर देते हैं। यह पूरी तरह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है।

ममता ने आगे कहा कि ‘2019 लोकसभा चुनाव के दौरान जब एक बांग्लादेशी एक्टर हमारी रैली में शामिल होने आया तो बीजेपी ने बांग्लादेश सरकार से उसका वीजा कैंसल करवा दिया। लेकिन अब बंगाल में चुनाव हो रहे हैं तो एक तबके के एक वोट के लिए पीएम खुद बांग्लादेश का दौरा कर रहे हैं। अब आपका वीजा क्यों नहीं कैंसिल होना चाहिए। हम चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। बता दें बंगाल में विधानसभा चुनाव के पहले चरण में 30 विधानसभा सीटों के लिए आज वोट डाले जा रहे हैं।

 

 

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर, बोले- 370 पर पीएम मोदी नहीं करेंगे बात

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X