ममता ने कहा, मैं नहीं रहना चाहती हूं सीएम, हार के बाद इस्तीफे की पेशकश की

mamta
ममता ने कहा, मैं नहीं रहना चाहती हूं सीएम, हार के बाद इस्तीफे की पेशकश की

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में हार के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि मैं अब सीएम नहीं रहना चाहती हूंं। इसके लिए उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है। ममता बनर्जी के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी हड़कंप मचा हुआ है।

Mamta Said I Do Not Want To Be Cm :

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की तरह सरेण्डर नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि लड़ेंगी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सरकार के इशारे पर काम करती रही।

ममता ने कहा कि केंद्रीय बलों ने हमारे खिलाफ काम किया। आपातकाल जैसी स्थिति बना दी गई। हिंदू-मुस्लिम विभाजन किया गया और वोटों को बांटा गया। हमने चुनाव आयोग से शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैंने बैठक की शुरुआत में ही कह दिया था कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहती हूं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में हार के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा कि मैं अब सीएम नहीं रहना चाहती हूंं। इसके लिए उन्होंने इस्तीफे की पेशकश की है। ममता बनर्जी के इस बयान के बाद पश्चिम बंगाल में सियासी हड़कंप मचा हुआ है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस की तरह सरेण्डर नहीं करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि लड़ेंगी। इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग सरकार के इशारे पर काम करती रही। ममता ने कहा कि केंद्रीय बलों ने हमारे खिलाफ काम किया। आपातकाल जैसी स्थिति बना दी गई। हिंदू-मुस्लिम विभाजन किया गया और वोटों को बांटा गया। हमने चुनाव आयोग से शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैंने बैठक की शुरुआत में ही कह दिया था कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहती हूं।