श्रीदेवी के निधन पर ममता ने ट्वीट कर जताया शोक

श्रीदेवी के निधन पर ममता ने ट्वीट कर जताया शोक
श्रीदेवी के निधन पर ममता ने ट्वीट कर जताया शोक

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन पर शोक जताते हुए रविवार को कहा कि वह अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं।

ममता ने ट्वीट कर कहा, “श्रीदेवी का असामयिक निधन दुखद है। अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक। उनके परिवार, सहकर्मियों, फिल्म उद्योग और प्रशंसकों के लिए संवेदनाएं।”श्रीदेवी का शनिवार रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया।

{ यह भी पढ़ें:- मदर्स डे पर जाहन्वी ने किया मां श्रीदेवी को याद, शेयर की फोटो }

दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ एक पारिवारिक विवाह समारोह में हिस्सा लेने दुबई गई थीं।

{ यह भी पढ़ें:- श्रीदेवी की फिल्म ‘शिद्दत’ में अब माधुरी दीक्षित आएंगी नजर, जाह्नवी ने किया शुक्रिया }

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी के अचानक निधन पर शोक जताते हुए रविवार को कहा कि वह अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक थीं। ममता ने ट्वीट कर कहा, "श्रीदेवी का असामयिक निधन दुखद है। अपनी पीढ़ी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक। उनके परिवार, सहकर्मियों, फिल्म उद्योग और प्रशंसकों के लिए संवेदनाएं।"श्रीदेवी का शनिवार रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। Saddened at the untimely passing…
Loading...