1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. टीएमसी को तोलाबाजी पार्टी कहने पर भड़कीं ममता, कहा-बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है

टीएमसी को तोलाबाजी पार्टी कहने पर भड़कीं ममता, कहा-बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी के बीच जंग जारी है। बीजेपी सीएम ममता बनर्जी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। वहीं, टीएमसी की ओर से भी वार पलटवार जारी है। आज खड़गपुर में पीएम मोदी ने एक रैली में टीएमसी पर जमकर हमला बोला तो जवाबी हमले में दीदी और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Mamta Was Angry At Tmc For Calling It A Party Of Tolabi Saying Bjp Only Makes False Promises

हल्दिया। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में टीएमसी और बीजेपी के बीच जंग जारी है। बीजेपी सीएम ममता बनर्जी पर ताबड़तोड़ हमले कर रही है। वहीं, टीएमसी की ओर से भी वार पलटवार जारी है। आज खड़गपुर में पीएम मोदी ने एक रैली में टीएमसी पर जमकर हमला बोला तो जवाबी हमले में दीदी और टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा।

पढ़ें :- ममता ने पूछा- केंद्र सरकार ने आखिर जम्मू कश्मीर से पूर्ण राज्य का दर्जा क्यूं छीना?

खड़गपुर में पीएम मोदी द्वारा टीएमसी को तोलाबाजी पार्टी कहने पर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी भड़क गईं है। हल्दिया की रैली में ममता ने कहा कि बीजेपी मतलब भारतीय जघन्य पार्टी है। ममता ने कहा कि बीजेपी सिर्फ झूठे वादे करती है, जहां चुनाव होता है वहां बीजेपी वादे कर चुनाव जीतती है और भूल जाती है।

टीएमसी सुप्रीमो ने इस दौरान शुभेंदु अधिकारी पर भी निशाना साधा। इससे पहले, खड़गपुर की रैली में पीएम मोदी ने कहा कि बंगाल में दीदी की एक अलग पाठशाला है, जिसमें कट मनी और टोलाबाजी की पढ़ाई कराई जाती है।

पीएम मोदी के खड़गपुर रैली पर टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी ने निशाना साधा है। अभिषेक ने कहा कि पीएम कहते हैं, बंगाल में सरकार जानी तय है। मैं कह रहा हूँ बंगाल नहीं, 2024 में दिल्ली की सत्ता बदलेगी।

 

पढ़ें :- आखिरकार भाजपा ने कुलदीप सिंह सेंगर के करीबी का टिकट काटा, शकुन सिंह को बनाया प्रत्याशी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X