1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. कोरोना संक्रमण पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, ममता नहीं होंगी शामिल

कोरोना संक्रमण पर पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, ममता नहीं होंगी शामिल

श में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है। पीएम मोदी ने आज शाम को कोरोना पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया गया।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली:  देश में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है। पीएम मोदी ने आज शाम को कोरोना पर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक बुलाई है। इस बैठक में सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आमंत्रित किया गया। इस बैठक का आयोजन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बैठक में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होंगी। बैठक में बंगाल का प्रतिनिधित्व चीफ सेक्रेटरी अलापन बंद्योपाध्याय करेंगे।

पढ़ें :- ममता का मोदी सरकार पर बड़ा अटैक, बोलीं-केंद्र राज्यों का बकाया न चुका पाएं तो छोड़ दे सत्ता

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोरोना से फैल रहे मामलों पर चर्चा करेंगे। इस दौरान वे हर राज्य के मुख्यमंत्री से राज्य के हालात के बारे में जानकारी लेंगे। दो दिन पहले ही पीएम मोदी ने कोरोना रिव्यू मीटिंग की थी, जिसमें पीएम मोदी ने अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि कोरोना रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाएं।

देश में कोरोना संक्रमण से हालात हर दिन चिंताजनक होते जा रहे हैं।  कुछ राज्यों में  हर दिन कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक भारत में 12 ऐसे राज्य हैं, जहां कोरोना के मामले तेजी बढ़ रहे हैं और संक्रमण से लोगों की जान जा रही है। ये राज्य महाराष्ट्र, पंजाब, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, गुजरात, मध्य प्रदेश, दिल्ली, तमिलनाडु, हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश और केरल हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...