1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. ममता सरकार के मंत्री का दावा, भाजपा चुनाव हारी तो करा सकती है सीएम की हत्या

ममता सरकार के मंत्री का दावा, भाजपा चुनाव हारी तो करा सकती है सीएम की हत्या

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के करीब आते ही वहां की सियासत का पारा चढ़ने लगा है। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा पर हुए हमले को लेकर पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार सवालों के घेरे में हैं। इस बीच ममता सरकार के मंत्री
सुब्रत मुखर्जी ने आरोप लगाया है कि यदि भाजपा राज्य में सरकार बनाने में विफल रही तो वह गुप्त तौर पर लोगों को भेजकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की हत्या की साजिश रच सकती है।

पढ़ें :- खुशखबरी: दिल्ली में इतने रुपये कम हुए पेट्रोल के दाम, केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला

वहीं, मंत्री के इन आरोपों के बाद वहां की सियासत गर्मा गई है। बता दें कि, पश्चिम बंगाल के पंचायत और ग्रामीण विकास मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने राज्य में एक रैली को संबोधित करते कहा, अगर ममता बनर्जी के खिलाफ चुनाव लड़कर भाजपा को जीत नहीं मिलती है तो वे लोगों को गुप्त रूप से भेजकर उनकी हत्या करा सकते हैं।

मुखर्जी का यह बयान उस समय आया है, जब गुरुवार को पश्चिम बंगाल पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया।  आरोप लगाया गया कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राज्य के दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर क्षेत्र के सिरकोल में भाजपा अध्यक्ष के काफिले को निशाना बनाया। नड्डा यहां रैली करने के लिए पहुंचे थे। इस हमले में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय घायल भी हुए थे।

 

पढ़ें :- UPTET Paper Leak Case: योगी सरकार की बड़ी कार्रवाई, STF ने PNP के सचिव संजय उपाध्याय को किया गिरफ्तार
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...