शराबी पिता ने 11 माह के बच्चे को बेचा, पैसों की पी गया शराब

odisa

Man Allegedly Sold His 11 Month Old Son

नई दिल्ली। ओडिशा के भद्रक से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां कलयुगी बाप ने शराब की लत के चलते अपने 11 माह के बच्चे को बेंच डाला। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में आरोपी पिता के साथ दो अन्य भी शामिल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, भद्रक कस्बे के रहने वाले बलराम मुखी ने अपने 11 माह के बच्चे को 23 हजार रुपए में बेंच डाला। आरोपी इन पैसों से अपनी बेटी के लिए पायल, एक मोबाइल फोन और बाकी पैसों की शराब पी गया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी की पत्नी सुकुती से भी पूछताछ की है।

भद्रक के एसपी अनूप साहू ने बताया कि मुखी की कोई नियमित आय नहीं थी। उन्होंने कहा, आरोपी पिता सफाईकर्मी है और पुलिस के मुताबिक ऐसा लगता है कि उसे इसकी आदत है। इस अपराध में मुखी का साला बलिया और एक आंगनबाड़ी कार्यकर्ता भी शामिल है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मुखी ने 11 माह के बच्चे को सोमनाथ सेठी को बेचा है। सोमनाथ के 24 वर्षीय बेटे की साल 2012 में मौत हो गयी थी, जिसके बाद से दंपत्ति काफी सदमे में थे। इसी के चलते उंन्होने मुखी से उनका बेटा खरीद लिया।

नई दिल्ली। ओडिशा के भद्रक से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, यहां कलयुगी बाप ने शराब की लत के चलते अपने 11 माह के बच्चे को बेंच डाला। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक इस घटना में आरोपी पिता के साथ दो अन्य भी शामिल हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, भद्रक कस्बे के रहने वाले बलराम मुखी ने अपने 11 माह के बच्चे को 23 हजार…