मदरसे में बच्चों को जंजीर से बांधकर पढ़ाया जा रहा था, संचालक गिरफ्तार

g

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक मदरसे में बच्चों को यातनाएं देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मदरसे में मासूम बच्चो को बेंच और जंजीर से बांधकर तालीम दी जा रही थी।

Man Arrested For Beating Children In Madarsa Bhopal Ashoka Garden :

स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को 2 बच्चे बेंच और जंजीर से बंधे मिले। पुलिस ने दोनों बच्चों को मुक्त कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई कर मदरसा संचालक मोहम्मद साद को गिरफ्तार कर लिया है।

अशोका गार्डन के टीआई ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चों की काउंसलिंग कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जकारिया एजुकेशन सोसाइटी के नाम से रजिस्टर्ड सोसाइटी द्वारा यह मदरसा चलाया जा रहा है। अशोका गार्डन पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश के भोपाल में एक मदरसे में बच्चों को यातनाएं देने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मदरसे में मासूम बच्चो को बेंच और जंजीर से बांधकर तालीम दी जा रही थी। स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस को 2 बच्चे बेंच और जंजीर से बंधे मिले। पुलिस ने दोनों बच्चों को मुक्त कर लिया है। साथ ही पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल कार्रवाई कर मदरसा संचालक मोहम्मद साद को गिरफ्तार कर लिया है। अशोका गार्डन के टीआई ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि बच्चों की काउंसलिंग कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जकारिया एजुकेशन सोसाइटी के नाम से रजिस्टर्ड सोसाइटी द्वारा यह मदरसा चलाया जा रहा है। अशोका गार्डन पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच पूरी होने के बाद मामले में एफआईआर दर्ज की जाएगी।