1. हिन्दी समाचार
  2. बच्चा चोर के शक में ऑटो चालक समेत दो को पीटा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

बच्चा चोर के शक में ऑटो चालक समेत दो को पीटा, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार

Man Beaten By Villagers Rumors Of Child Theft

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

कानपुर देहात। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जनपद के गजनेर थाना क्षेत्र के कौसम गांव में बुधवार की देरशाम अपने साथी के साथ सड़क पर गिरे मोबाइल फोन को खोज रहे ऑटो चालक व एक अन्य व्यक्ति को ग्रामीणों ने बच्चा चोर के शक में पीट दिया। पिटाई से दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा।

पढ़ें :- प्रदेश के 29 जिलों में चलेगा दस दिवसीय अभियान, क्षय रोग उन्मूलन को लेकर सरकार प्रतिबद्ध

वहीं अफवाह फैलाकर पिटाई करने वाले दस नामजद और 15 अज्ञात पर गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है। छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद उन्हें जेल भेज दिया गया। गजनेर के नहोली गांव निवासी विकास पंडित ऑटो चालक है। वह जैनपुर में रहता है।

बुधवार रात 9 बजे विकास अपने साथी हिम्मापुरवा गांव निवासी पिंटू के साथ नबीपुर से गजनेर की ओर ऑटो से जा रहे थे। कौसम गांव के बाहर विकास का मोबाइल कहीं गिर गया। वह मोबाइल खोजने गजनेर की ओर जाने लगा। कौसम गांव के बाहर सड़क किनारे स्थित एक मंदिर में भगवान कृष्ण की छठी का कार्यक्रम चल रहा था। वहां काफी भीड़ थी। भीड़ देखकर ऑटो चालक विकास ने अपना ऑटो रोक दिया।

इसी दौरान चालक के मनाकर करने के बावजूद गांव के तीन बच्चे ऑटो में बैठ गए। कुछ ही देर तीनों बच्चे ऑटो से उतर कर घर चले गए। इसी बीच किसी ने ऑटो से बच्चा चोरी कर ले जाने की झूठी अफवाह फैला दी। ग्रामीण ऑटो चालक व उसके साथी पर लाठी डंडा लेकर टूट पड़े। दोनों की जमकर पिटाई कर दी। ग्रामीणों की पिटाई से पिंटू बेहोश होकर गिर गया।

किसी ने इसकी सूचना गजनेर पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों घायलों को भीड़ से निकाल गजनेर पीएचसी भेजा। वहां प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेजा गया। थानाध्यक्ष शशिभूषण मिश्र ने बताया कि ऑटो चालक विकास की तहरीर पर 10 नामजद व 15 अज्ञात पर मारपीट बलवा आदि धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

पढ़ें :- इस गांव मे करवाचौथ का व्रत है श्रापित, सुहाग‍िन स्‍त्री व्रत करते ही हो जाती है विधवा

नामजद आरोपियों में से सुनील, मुक्ता प्रसाद, मनोज, दसरथ, आदित्य, पप्पू उर्फ वीरभान को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अन्य नामजद छोटे, अंकुल, शनी, पप्पू संखवार की तलाश की जा रही है। पुलिस को एक वीडियो मिला है इससे अज्ञात लोगों की पहचान की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...