कानपुर में बिक रहे ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखे गुब्बारे, मचा बवाल

balloons_pakistan_kanpur

Man Bought Balloons For Daughters Birthday Later Spots I Love Pakistan Is Written On Them

कानपुर। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए गुब्बारे खरीदे थे। लेकिन बाद में यही गुब्बारे उनके साथ-साथ आसपास के लोगों के लिए भी कौतूहल का विषय बन गए। इन गुब्बारों पर लिखा था ‘आई लव पाकिस्तान।’ यह खबर मिलते ही पूरी कॉलोनी में लोग सकते में आ गए और इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

बताया जा रहा है कि यह शख्स जो गुब्बार लेकर आया था उन्हे फुलाते ही उन पर आई लव पाकिस्तान लिखा हुआ नजर आया। यह देखने के बाद उसने पुलिस को इसकी सूचना दी। फिलहाल यह साफ नहीं हो पाया है कि यह गुब्बारे आखिर कहां से बाजार में पहुंचे। मामले की जांच जारी है।

उन्होंने बताया कि वह घर के पास ही सीमा प्रोविजन स्टोर गए और वहां से गुब्बारे खरीदकर लाए। गुब्बारों में कुछ लिखा था लेकिन वह स्पष्ट नहीं था। उन्हें लगा कि जन्मदिन की शुभकामनाएं लिखी होंगी। जब गुब्बारे फुलाए गए तो सब चौंक गए। गुब्बारों में अंग्रेजी में आई लव पाकिस्तान लिखा था।

गुब्बारों पर उर्दू में भी कुछ लिखा था। जब उन्होंने एक जानने वाले से उर्दू में लिखी लाइन पढ़वाई तो पता चला कि उसमें उर्दू में भी मैं पाकिस्तान से प्यार करता हूं लिखा था।

कानपुर। यहां एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के जन्मदिन के लिए गुब्बारे खरीदे थे। लेकिन बाद में यही गुब्बारे उनके साथ-साथ आसपास के लोगों के लिए भी कौतूहल का विषय बन गए। इन गुब्बारों पर लिखा था 'आई लव पाकिस्तान।' यह खबर मिलते ही पूरी कॉलोनी में लोग सकते में आ गए और इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि यह शख्स जो गुब्बार लेकर आया था उन्हे फुलाते…