दुस्साहस : इस शख्स ने एनएसजी को फोन कर प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की दी धमकी

pm narendra modi
दुस्साहस : इस शख्स ने एनएसजी को फोन कर प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की दी धमकी

Man Calls Nsg Headquarter And Warns Of Chemical Attack On Pm Narendra Modi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन करके प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की धमकी दे दी। ये फोन आते ही वहां हड़कंप मच गया। सुरक्षा टीमे तुरन्त उस शख्स की तलाश में जुटी और मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके मुम्बई से एक 22 साल के लड़के को ​दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आया युवक एक निजी सुरक्षा एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है। उसने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण कक्ष का फोन नंबर हासिल किया और शुक्रवार को वहां फोन करके प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की धमकी दी।

एनएसजी ने जिस नंबर से धमकी भरा फोन किया गया था उसे मुंबई में ट्रेस करने के बाद इसकी सूचना यहां की पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने झारखंड निवासी मंडल का पता लगाया और मुंबई सेंट्रल रेलवे स्टेशन से उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह सूरत जाने वाली एक ट्रेन में चढ़ने वाला था। वह यहां वालकेश्वर इलाके में एक झुग्गी में रह रहा था।

गिरफ्त मे आए मंडल ने बताया कि झारखण्ड में हुए एक नक्सली हमले में उसके करीबी दोस्त की मौत हो गई थी। जिसमें न्याय की गुहार लगाने के लिए वो प्रधानमंत्री से मिलना चाहता था। अधिकारी ने बताया कि मंडल को आज दिन में अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने बताया कि मंडल के खिलाफ आईपीसी की धारा 505 (1) और (2) और धारा 182 में मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने उसकी इस करतूत की जानकारी उसके परिजनों को दे दी है।

नई दिल्ली। राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड के कंट्रोल रूम में एक शख्स ने फोन करके प्रधानमंत्री पर रासायनिक हमले की धमकी दे दी। ये फोन आते ही वहां हड़कंप मच गया। सुरक्षा टीमे तुरन्त उस शख्स की तलाश में जुटी और मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके मुम्बई से एक 22 साल के लड़के को ​दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक गिरफ्त में आया युवक एक निजी सुरक्षा एजेंसी में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है। उसने नई दिल्ली स्थित एनएसजी नियंत्रण…