बसपा समर्थक के हाथ गलती से दबा कमल का बटन, प्रायश्चित के लिए उठाया ये खतरनाख कदम

wrong vote
बसपा समर्थक के हाथ गलती से दबा कमल का बटन, प्रायश्चित के लिए उठाया ये खतरनाख कदम

नई दिल्ली। बुलंदशहर में चुनाव प्रक्रिया के दौरान एक बसपा समर्थक युवक से गलती से कमल का बटन दब गया। जिसके प्रायश्चित करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया कि जिसने भी सेना उसके रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल शिकारपुर क्षेत्र में एक युवक पवन कुमार से गलती से ईवीएम पर बसपा की जगह भाजपा का बटन दब गया। इस गलती से क्षुब्ध युवक ने अपनी अंगुली गंडासे से काट ली। फिलहाल उसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Man Cut His Finger As He Cast Wrong Vote During Voting :

बताया जा रहा है कि शिकारपुर तहसील के गांव अब्दुल्लापुर हुलासन निवासी 22 वर्षीय पवन कुमार पहली बार लोकसभा चुनाव में वोट डालने जा रहा था। हाईस्कूल पास पवन कुमार और उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। वो वोट डालने के लिए काफी उत्साहित था।

गुरुवार दोपहर वो बूथ पर पहुंचा और निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब पवन कुमार ईवीएम पर वोट डालने पहुंचा तो उससे गलती से हाथी की जगह फूल के निशान का बटन दब गया। वीवीपैट मशीन से पवन ने अपना वोट भाजपा को जाते देखा तो उसको काफी अफसोस हुआ। जिसके बाद उसने क्षुब्ध होकर जिस उंगली से बटन दबाया था, उसे ही गड़ासे से काट दिया।

नई दिल्ली। बुलंदशहर में चुनाव प्रक्रिया के दौरान एक बसपा समर्थक युवक से गलती से कमल का बटन दब गया। जिसके प्रायश्चित करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया कि जिसने भी सेना उसके रोंगटे खड़े हो गए। दरअसल शिकारपुर क्षेत्र में एक युवक पवन कुमार से गलती से ईवीएम पर बसपा की जगह भाजपा का बटन दब गया। इस गलती से क्षुब्ध युवक ने अपनी अंगुली गंडासे से काट ली। फिलहाल उसका सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि शिकारपुर तहसील के गांव अब्दुल्लापुर हुलासन निवासी 22 वर्षीय पवन कुमार पहली बार लोकसभा चुनाव में वोट डालने जा रहा था। हाईस्कूल पास पवन कुमार और उसके पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। वो वोट डालने के लिए काफी उत्साहित था। गुरुवार दोपहर वो बूथ पर पहुंचा और निर्धारित प्रक्रिया पूरी करने के बाद जब पवन कुमार ईवीएम पर वोट डालने पहुंचा तो उससे गलती से हाथी की जगह फूल के निशान का बटन दब गया। वीवीपैट मशीन से पवन ने अपना वोट भाजपा को जाते देखा तो उसको काफी अफसोस हुआ। जिसके बाद उसने क्षुब्ध होकर जिस उंगली से बटन दबाया था, उसे ही गड़ासे से काट दिया।